uncategorized

Singrauli :. 24 घंटे में लड़की पर तेजाब फेंकने वाला सिरफिरा आशिक इलाहाबाद से गिरफ्तार

सिंगरौली 2 मार्च। विन्ध्यनगर थाना के जयंत में एक लड़की पर तेजाब फेंकने वाले सनकी आशिक को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान मोहम्मद अलाउदीन के रूप में हुई है. उसके हमले में लड़की गम्भीर रूप से झुलस गए थी. आरोपी महिला के ऊपर एसिड अटैक कर फरार हो गया था। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजो आते हुए आरोपी अलाउदीन के ऊपर 326 ए,324,506 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर तलाश शुरू कर दी।

बता दें कि सोमवार को बस स्टैंड नर्सरी के समीप बहन के घर आई महिला पर मोहम्मद अलाउदीन पिता मोहम्मद इदरीश उम्र 45 वर्ष जो मिस्त्री का काम करता था। घटना की जानकारी लगते ही जयंत चौकी प्रभारी अभिमन्यु द्विवेदी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए पहले तो महिला को ईलाज के लिए नेहरू शताब्दी चिकित्सालय भिजवाया फिर सरफिरे युवक की तलाश में जुट गए। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की युवक यूपी के तरफ जा रहा है जहां देर रात चौकी प्रभारी अभिमन्यु द्विवेदी ने टीम बना कर उत्तर प्रदेश के लिए रवाना किया और सूझबूझ के साथ पुलिस ने घेराबंदी कर इलाहाबाद में धर दबोचा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक अलाउदीन पिता इदरीश जो मिस्त्री का काम करता था और आसपास रहते थे जहाँ दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया और सूत्र बताते है कि यह प्रेम प्रसंग पिछले तीन-चार वर्षों तक अच्छे से चला। लेकिन इसी दरम्यान अचानक न जाने क्या हुआ की महिला इलाहाबाद से अपनी बहन के घर जयन्त आ गई और प्रेमी युवक भी तलाश करते हुए जयन्त आ गया। दूसरे दिन जब युवक ने महिला को साथ चलने को कहा तो युवती ने साथ जाने से इंकार कर दिया। जहाँ सरफिरे युवक अलाउदीन का दिमाग घूम गया और एसिड से हमला कर महिला को झुलसा दिया।

मौके पर उपस्थित महिला की बहन अवाक रह गई तत्काल पुलिस को सूचना दी जब तक पुलिस पहुँचती शातिर युवक फरार हो चुका था। फिलहाल महिला का ईलाज नेहरू अस्पताल में चल रहा है और तबियत में सुधार बताया जा रहा है। उक्त मामले की गुत्थी सुलझाने में जयंत चौकी प्रभारी अभिमन्यु द्विवेदी, प्र.आर.त्रिवेणी पाल, जीवेन्द्र मिश्रा सहित अन्य पुलिस कर्मियों की अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button