uncategorized

Singrauli :साली पर आया दिल,1 रात पत्नी को उतारा मौत के घाट,पति,सास,ससुर और देवर पहुचें जेल

Singrauli: Heart came on sister-in-law, wife was put to death again concocted story

Singrauli के सरई थाना क्षेत्र के भरसेड़ी गांव का मामला,आरोपी गिरफ्तार

Singrauli15 मई। भरसेड़ी गांव में एक शादीशुदा महिला का फांसी के फंदे पर लटकता शव मिला था। पुलिस को मामला संदिग्ध लगा और सरई पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया। विवेचना के दौरान पता चला कि महिला फांसी के फंदे पर नहीं झूली थी बल्कि उसके पति ने हत्या कर फांसी पर लटकाकर कहानी गढ़ दिया था। आरोपी का अपने ही साली पर दिल आ गया था। सरई पुलिस ने इस अंधी हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Aashram 3 Trailer : Esha Gupta ने 6 सीन्स में की सारी हदें पार, ट्रेलर देख फ़ैस अकेले में देखने की कर रहें प्लानिंग,देखें Video

Singrauli :साली पर आया दिल,1 रात पत्नी को उतारा मौत के घाट,पति,सास,ससुर और देवर पहुचें जेल
photo by google

Singrauli जिले के सरई थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने उक्त घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सरई थाना क्षेत्र के भरसेड़ी गांव निवासी शादीशुदा महिला आरती शाह पति रामराज शाह उम्र 21 वर्ष की 22-23 अपै्रल की दरम्यानी रात घर के अंदर फांसी लगा लेने की सूचना प्राप्त हुई थी। Singrauli पुलिस मौके पर पहुंच घटना स्थल का मौका मुआयना करने के उपरांत व फांसी के फंदे पर झूली महिला के शव को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि महिला के द्वारा आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी हत्या कर फांसी का रूप दिया गया था। जिस पर पुलिस ने गहनता के साथ मामले की छानबीन में जुट गयी।

Singrauli :साली पर आया दिल,1 रात पत्नी को उतारा मौत के घाट,पति,सास,ससुर और देवर पहुचें जेल
photo by google

विवेचना कर रही Singrauli पुलिस को यह बात पता चली की मृतिका के पति का उसकी बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना दिनांक के दो दिन पूर्व आरोपी को महिला ने अपनी बहन को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।इसके बाद पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था। टीआई ने आगे बताया कि पत्नी को रास्ते से हटाये जाने के लिए पति ने सुनियोजित तरीके से पहले पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था इसके बाद साक्ष्य छुपाने के लिए उसने फांसी के फंदे पर लटका दिया था। ताकि आरोपी पर किसी को शक न हो। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया.

इनका कहना है 

Singrauli के सरई थाना इलाके में पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद मामले को आत्महत्या साबित करने के लिए आरोपी पति ने शव को फांसी पर लटका दिया था पहले ही दिन मामला संदिग्ध लगा जहां पूरे मामले की गहनता से जांच की गई जांच में पाया गया कि पति-पत्नी की आपस में आए दिन विवाद होता था उनकी बनती नहीं कि किसी भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई.जिसमें बताया गया कि आरती की पहले गला दबाकर हत्या की गई उसके बाद शव को फांसी पर लटकाया गया था पीएम रिपोर्ट और जाट में मिले तथ्यों के आधार पर आरोपी पति रामराज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है वह आरती को प्रताड़ित किए जाने पर सास,ससुर और देवर को भी गिरफ्तार किया।

संतोष तिवारी ,थाना प्रभारी, सरई

Rubina Dilaik ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहन इन्टरनेट में लगा दी आग , फैंस बोले- ‘इसे भी उतार दो ‘

https://vindhyanews.in/bollywood/rubina-dilaik/
photo by google

Back to top button