Singrauli : नवनिर्मित शॉपिंग मॉल में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला अधेड़ का शव फैली सनसनी

Singrauli : A middle-aged body found under suspicious circumstances in a newly constructed shopping mall spread sensation

Singrauli : नवनिर्मित शॉपिंग मॉल में संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव मिलने के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई.मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस जांच में जुट गयी हैं.

Singrauli : 16 मई। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत वैढऩ विंध्यनगर मुख्य मार्ग पर स्थित अयाज खान के नवनिर्मित शॉपिंग मॉल में आज प्रात: अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया गया की Singrauli मृतक गत 12 मई से गुम था जिसकी गुमसुदगी कोतवाली में दर्ज है।

उक्ताशय की जानकारी में Singrauli कोतवाली टी आई अरुण पांडेय ने बताया कि मृतक खलीक अहमद सिद्दीकी पुत्र शेख अजीमुल्लाह उम्र 65 वर्ष का शव स्व. अयाज खान के नव निर्मित शॉपिंग मॉल में मिला है। टी आई श्री पांडेय के अनुसार मृतक गत 12 मई को प्रात: समय घर से निकला था जो फि र वापस घर नही गया था। जिले में यह हत्या अबूझ पहेली की तरह गायब मृतक के परिजनों ने उसे सभी लोगों व कई स्थानों पर ढूंढने के असफ ल प्रयास के बाद कोतवाली में गुम सुदगी दर्ज कराया था।

Aashram 3 Trailer : Esha Gupta ने 6 सीन्स में की सारी हदें पार, ट्रेलर देख फ़ैस अकेले में देखने की कर रहें प्लानिंग,देखें Video

Singrauli : नवनिर्मित शॉपिंग मॉल में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला अधेड़ का शव फैली सनसनी
photo by google

Singrauli पुलिस गुम खलीक की तलाश कर ही रही थी कि आज प्रात: खलीक अहमद का शव संदिग्ध परिस्थिति में नव निर्मित शॉपिंग मॉल में मिला। Singrauli टीआई श्री पांडेय ने आगे बताया कि मृतक कि दिमागी हालत ठीक नहीं थीए संभवत: वह शॉपिंग मॉल में पहुंच तो गया लेकिन मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने से वह मॉल से निकल नही पाया और भूख प्यास या साइलेंट अटैक आदि की वजह से मौत हो गई होगी।

बरहाल पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ हो पाएगी। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुट गई है। इस दौरान Singrauli  कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय, एसआई बीपी कोल सहित कोतवाली पुलिस की टीम मौजूद थी।

Boney Kapoor की अय्याशी कैमरे में हुई कैद, स्टेज पर Urvashi Rautela के प्राइवेट पार्ट को किया टच तो मुस्कुरा दी एक्ट्रेस !

Singrauli : नवनिर्मित शॉपिंग मॉल में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला अधेड़ का शव फैली सनसनी
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker