Singrauli News : कलयुगी मां की करतूत, नवजात को झाड़ियों में फेंका,महिला SI ने दिखाई मानवता

सिंगरौली 6 अगस्त। कहा जाता हैं कि इस धरती पर माँ भगवान का रूप होती है. मगर जब वही मां अपने बच्चे को  मरने के लिए झाड़ियों में फ़ेंक दे तो उसे क्या कहेंगे ? ऐसा ही मामला सिंगरौली में देखने को मिला जहां जन्म के कुछ ही देर बाद ही किसी कलयुगी मां ने अपनी नवजात बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया।

बता दें कि बंधौरा क्षेत्र के ग्राम खैराही में मां की ममता उस समय शर्मसार हो गई जब झाडिय़ों में एक नवजात शिशु पड़ा मिला। सूचना पर बंधौरा चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर एक मां की भूमिका अदा करते हुए नवजात को सीने से लगा लिया। चौकी प्रभारी ने उसे ले जाकर नलवाया व भूखे बच्चे को दूध पिलाकर उसे बेहतर देखभाल के लिए जिला चिकित्सालय बैढऩ में भर्ती कराया है।

उन्होंने बताया कि नवजात एक लड़का है जिसका जन्म करीब 5 घंटे पहले ही हुआ है। जानकारी अनुसार शुक्रवार शाम ग्राम खैराही में निवासी अयोध्या साकेत को बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी।सुनी तो पास जाकर देखा तो पाया कि एक मासूम बच्ची बिलख-बिलख कर रो रही थी. बच्ची को एक कपड़े में लपेट कर झाड़ी में फेंका गया था. वो तो बच्ची  की किस्मत अच्छी थी कि आवारा जानवर उसे देख नही पाए. झाडिय़ों की बीच 5-6 घन्टे पहले जन्मा नवजात पड़ा हुआ है। उसने तत्काल इसकी सूचना चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्रा को दी। जिसके बाद वह तत्काल घटनास्थल पर पहुंची जहां उन्होंने नवजात को उठाकर सीने से लगा लिया था। फिलहाल नवजात स्वस्थ बताया जा रहा है फिर भी ईलाज के लिए चौकी प्रभारी ने उसे बैढऩ जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker