uncategorized

SINGRAULI NEWS दोस्त ने बनाई अपहरण की साजिश,की मारपीट,मामला दर्ज,

सिंगरौली — जिले के जयंत चौकी क्षेत्र सेक्टर 2 में मंगलवार रात 9:30 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक स्कार्पियो में सवार युवकों ने एक स्थानीय युवक के साथ पहले तो जमकर मारपीट की लेकिन इसके बाद युवक को जबरिया उठाकर अपहरण की भी कोशिश किए लेकिन जब स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी इस बात की जानकारी दबंग गायों को भी लग गई थी पुलिस को उनकी करतूतों की भनक लग गई है तो युवक को वहीं छोड़ फरार हो गए। फिलहाल पीड़ित जयंत चौकी में मामला दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के मुताबिक कुलदीप राज भारती पिता रामूराम भारती उम्र 21 वर्ष निवासी एमक्यू 225 सेक्टर 2 एनसीएल जयंत को आरोपितों ने पहले स्कार्पियो से अपहरण कर मारपीट की लेकिन जब स्थानीय लोग पहुंचे तो आरोपी डर के मारे युवक को वहीं छोड़ फरार हो गए। फिलहाल पीड़ित युवक की शिकायत पर जयंत पुलिस ने विक्की पनिका, गोलू प्रजापति, टोनू प्रजापति, जस्सू सिंह व दो अन्य के विरुद्ध भादस की धारा 294 323 327 342 506 व 34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपितों की तलाश में जुटी है।

80 किलो गौमांस के साथ हिस्ट्रीशीटर बदमाश गिरफ्तार,


पीड़ित युवक ने बताया कि पहले सभी आरोपी युवक के दोस्त ही हुआ करते थे लेकिन कुछ दिनों पहले एक युवक के साथ उसका झगड़ा मारपीट तक पहुंच गया था जिसका बदला लेने के लिए वह अपने पांच अन्य दोस्तों के साथ स्कॉर्पियो लेकर आए थे और अचानक मुझे वाहन में खींच कर बैठा लिया और दूसरी जगह ले जाकर मारपीट की इसके बाद स्कॉर्पियो से छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही जयंत पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके घर में दबिश की कार्यवाही की जा रही है लेकिन पुलिस को अब तक कोई सफलता नहीं मिली है।

GF के साथ दोस्त के कमरे में पकड़ाया करोड़पति कारोबारी का बेटा,फिर हुआ हंगामा,आ गई पुलिस

इस मारपीट के मामले में पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है सूत्रों की मानें तो पुलिस दो अन्य आरोपियों की तलाश में भी जुटी है जिनके बारे में पीड़ित युवक नहीं बता पाया है वही पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा उनके गिरफ्तारी के बाद इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो की भी तलाश की जा रही है।

https://youtu.be/Edkte9LHjcg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button