uncategorized

Suicide : पति की मौत से दुखी महिला मॉल की तीसरी मंजिल से कूदी,पति के साथ अंतिम संस्कार की थी इच्छा

इंदौर — पति की मौत से दुखी महिला सी-21 माल की तीसरी मंजिल से एक युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या करने की का प्रयास किया है। दरअसल युवती के पति की 2 दिन पहले एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी इसी गम में उसने बड़ा कदम उठाया उसके पास से एक बैग में सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने पति के साथ ही खुद का भी अंतिम संस्कार की इच्छा जाहिर की थी। फिलहाल माल प्रबंधक ने युवती को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। युवती की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

img 20200912 0142062829178937246106092

बताया जा रहा है कि फरीदाबाद की रहने वाली सानिया की 15 दिन पहले ही उज्जैन निवासी युवक शुभम खंडेलवाल से शादी हुई थी. जो पेशे से ठेकेदार था। लेकिन दो दिन पहले एक सड़क हादसे में उनका निधन हो गया है. इसी हादसे के बाद युवती इतनी दुखी थी की आत्महत्या जैसे बड़ा कदम उठा लिया। युवती के पास से एक नोट भी मिला है जिसमें उसने लिखा था कि मेरा भी पति के साथ ही अंतिम संस्कार कर दिया जाए. उसके पास मिले बैग से पिता का नंबर मिला था, जिसके बाद उन्हें संपर्क कर अस्पताल बुलाया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक सवा 12 बजे के बीच का घटनाक्रम है। जब सभी कर्मचारी अपने-अपने काम पर लगे थे तो वही आने जाने वाले लोग अपने अपनी अपनी जरूरतों के हिसाब से खरीददारी कर रहे थे उसी दौरान अचानक चिल्लाने की आवाज आई। चिल्लाने की आवाज सुनते ही माल में काम कर रहे 2 कर्मचारियों ने देखा कि एक लड़की तीसरी मंजिल पर खड़ी होकर छलांग लगाने की कोशिश में है। वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाकर लड़की को रोकने की कोशिश की वही कुछ कर्मचारियों ने दौड़कर  लड़की को  पकड़ने का  प्रयास भी किया लेकिन  तब तक लड़की छलांग लगा चुकी थी। अचानक से हुए घटनाक्रम से मॉल में भगदड़ मच गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker