uncategorized

Video:बसपा में टिकट बिक्री!टिकट कटा तो थाने में फूट-फूटकर रोए अरशद राणा, 67 लाख हड़पने का लगाया आरोप

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर बसपा (BSP) में टिकट बिक्री का मुद्दा सुर्ख़ियों में है. दरअसल, मुजफ्फरनगर बसपा नेता अरशद राणा ने पश्चिम यूपी के प्रभारी शम्सुद्दीन राईन पर विधानसभा टिकट दिलाने के नाम पर 67 लाख रुपये के हड़पने का आरोप लगाया है. राणा ने कहा कि वह बसपा सुप्रीमो बहन मायावती से भी शिकायत करेंगे फिलहाल अभी तक कौन से पार्टी का कोई भी बड़ा नेता और ना ही बहन जी संपर्क किया है।

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए जहां एक तरफ भाजपा में विधायक और मंत्रियों के इस्तीफे का दौर जारी है, वहीं बहुजन समाज पार्टी में भी कुछ ज्यादा ठीक नहीं चल रहा है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बसपा में टिकटों की बिक्री का जिन्न एक बार फिर बाहर निकला है. दरअसल, मुजफ्फरनगर जिले की आई खबर सुनने और देखने के बाद सियासी क्षेत्र में हलचल मच गई है. इतना ही नहीं बसपा में टिकट बिक्री का मुद्दा कोतवाली तक पहुंच गया है. बसपा नेता अरशद राणा ने पश्चिमी यूपी के प्रभारी शम्सुद्दीन रेयान पर टिकट के नाम पर 76 लाख रुपये के हड़पने का आरोप लगाया है.

दरअसल, बसपा के चरथावल विधानसभा क्षेत्र प्रभारी अरशद राणा गुरुवार की देर शाम थाना नगर कोतवाली पहुंचे थे। जहां वह कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्र को तहरीर देते हुए फूट-फूट कर रोने लगे। अरशद राणा का कहना है कि 18 दिसंबर 2018 को बसपा के मुजफ्फरनगर जिला कार्यालय पर विधानसभा सीटों पर प्रभारी नियुक्त होने थे।राणा ने कहा, “बसपा ने मुझे तमाशा बना दिया है।” राईन मुझे ऑफिस के भीतर बिठाकर कहते हैं कि तेरी जगह किसी और को चुनाव लड़ा रहे हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं अखबारों में विज्ञापनों के अलावा होर्डिंग्स और पोस्टरों पर खर्च कर रहा हूं, लेकिन मेरे साथ यह आखिरी समय में हो रहा है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं बसपा नेता अरशद राणा ने चेतावनी दी है कि न्याय नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

जानिए क्‍या है मामला
यूपी के मुजफ्फरनगर बसपा नेता अरशद राणा ने दूसरे दावेदार को टिकट मिलने के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट की थी. इस दौरान उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बहुजन समाज पार्टी के पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने अगर मेरा चुनाव के नाम पर लिया गया पैसा वापस नहीं किया तो लखनऊ में माननीय बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन मायावती के आवास पर आत्मदाह करूंगा. अरशद राणा का आरोप है कि उक्त तिथि को कार्यालय पर सहारनपुर मंडल के मुख्य काॅर्डिनेटर नरेश गौतम, पूर्व मंत्री प्रेमचंद गौतम, सत्यप्रकाश काॅर्डिनेटर और तत्कालीन जिला अध्यक्ष सतपाल कटारिया की मौजूदगी में बसपा के मंच पर 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ाने के लिए उसे प्रत्याशी घोषित कर दिया गया था।

Back to top button