uncategorized

Video: सीधी बस हादसे पर CM की फटकार,4 अधिकारियों को किया सस्पेंड,पूछा- क्या अधिकारी सो रहे थे

सीधी. सीधी बस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय दौरे पर ने मृतकों के परिजनों को ढाढस बनाने के लिए पहुंचे हैं इस दौरान वह कलेक्ट्रेट सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली जहां जिम्मेदारों को जमकर फटकार लगाई है.

सीएम शिवराज जहां मृतक परिजनों से मिल उन्हें ढाढस बंधाया तो वही बुधवार देर शाम को हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने हादसे के कारणों की समीक्षा की तो अधिकारी कई तरह के तर्क देने लगे. इस पर सीएम ने उन्हें जमकर फटकार लगाई. और अनर्गल तर्क पर अधिकारियों को कहा कि लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सीएम शिवराज का कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों को फटकार लगाते वीडियो भी सामने आ गया है. किसी अधिकारी ने जब बस हादसे की वजह ओवर लोडिंग होना बताया तो शिवराज भड़क गए. उन्होंने कहा- ये कोई तर्क है कि परीक्षा थी तो ओवरलोड हो गई बस ? उस वक्त ट्रांसपोर्ट विभाग के अधिकारी क्या कर रहे थे ? जब सीएम को बताया गया कि यहां जाम लगा था तो उन्होंने कहा- जाम लगा था तो क्या सब अधिकारी सो रहे थे ? उस थाना क्षेत्र का थाना प्रभारी क्या कर रहा था इस पर किसी ने सवाल नहीं खड़े की है यदि चुरहट थाना प्रभारी यातायात को बहाल करवा लेते तो शायद इतना बड़ा हादसे को रोका जा सकता था.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ हुई बैठक के बाद एक साथ कई अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया. इस दौरान जिन अधिकारियों पर सस्पेंड होने की गाज गिरी है उनमें मध्य प्रदेश रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (MPRDC) के डिविजनल मैनेजर, एजीएम और मैनेजर शामिल हैं. इन्हें तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया गया है. इसके साथ ही सीधी आरटीओ (RTO) एसपी दुबे पर भी कार्रवाई की गाज गिरी है. सीधी आरटीओ को भी तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. इस कार्रवाई के साथ फ्री प्रदेश भर में सघन चेकिंग अभियान की भी बात कही है

One Comment

  1. I used to be very happy to seek out this web-site.I wanted to thanks for your time for this glorious read!! I undoubtedly having fun with every little bit of it and I have you bookmarked to take a look at new stuff you weblog post.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker