uncategorizedबॉलीवुड

Vidya Balan अपने सह-कलाकारों के साथ बनाती है शारीरिक सम्बन्ध !

Vidya Balan makes physical relation with her co-stars!

जब कोई इंसान सफल होता है;तब नाकाम लोग सफल लोगों की इज्जत को ख़राब करने के लिए इस तरह की हरकतें करते हैं,कि विद्या बालन अब कलाकारों के साथ सोती है!यदि विद्या बालन अपने सह कलाकारों के साथ सोती है तो वह उनकी निजी जिंदगी है मुझे नहीं लगता है,कि हमें किसी की भी निजी जिंदगी के विषय में इस तरह की बात करनी चाहिए है,आपकी हमारी सब की एक पर्सनल लाइफ होती है और किसी को भी उसमे इंटरफेयेर  करने का कोई हक़ नही है.

 Also Read – Miss World ने आज तक नही दिया आमिर खान को भाव ! यह रही बड़ी वजह

Vidya Balan अपने सह-कलाकारों के साथ बनाती है शारीरिक सम्बन्ध !
photo by google

vidya balan विद्या बालन ने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है जिसमे इमरान हासमी,बॉलीवुड़ के ख़िलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ,संजय दत्त जैसे कई सितारे सामिल है,कहते हैं न जब कोई व्यक्ति सफलता की और बड़ने लगता है तो उससे जलने वाले भी होते है वही हुआ विद्या बालन के साथ जब उन्हें सफलता मिलनी शुरू हुई नहीं यहाँ अफवाह उड़ना भी शुरू हो गया.

विद्या बालन.(vidya balan) भारतीय फिल्म जगत की सफल अभिनेत्रियों में से एक है,उन्होंने ने भारतीय सिनेमा में एक से एक फिल्मे दी है the Dirty Picture ने बॉक्स ऑफिस में कमाई के सारे रिकॉर्ड थोड़ दिए है और इसी फिल्म से विद्या बालन को एक अलग ही पहचान मिली कहानी फिल्म से विद्या बालन ने अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया उन्होंने यह साबित किया की वो सिर्फ बोल्डनेस में ही नही एक्टिंग में भी किसी से कम नही है. (vidya balan) .

 Aslo Read – Kiara and Varun ने की सारी हदें पार तो सिद्धार्थ मल्होत्रा को आया गुस्सा! देखिये इनकी बोल्ड तस्वीरें

Vidya Balan अपने सह-कलाकारों के साथ बनाती है शारीरिक सम्बन्ध !
photo by google

पिक्चर में विद्या बालन (vidya balan) ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए,उससे पहले विद्या बालन की इस तरह की छबि नहीं थी,परन्तु उस फिल्म के बाद विद्या बालन सबको बता दिया था की बह सब रोल के लिए फिट है विद्या बालन हर रोल में फिट जो जाती है,और उन्होंने इस बात को साबित भी किया है अपने अभिनय द्वारा जब विद्या की डर्टी पिक्चर आयी तो सब के होस ही उड़ गए की क्या  बिना जीरो फिगर वाली एक्ट्रेस भी ऐसी बोल्ड सीन दे सकती है.

 इसके बाद विद्या की इक अलग ही छवि बन गयी साथ ही लोगो ने  यह बोलना शुरू कर दिया की विद्या बालन  फिल्मो के लिए अपने सहभागी कलाकार के साथ लिविंग रिलेशनशिप में है! ये बात अब फिल्म जगत में यह आम सी बात हो गयी है,कि   उन एक्ट्रेस ने उनके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये और फिर उनको काम दिया गया !,यह उनकी निजी जिन्दगी है,इसलिए किसी की भी निजी जिन्दगी में इतना अन्दर तक नहीं झाँकना चाहिए. (vidya balan)

 Also Read- Dimple Kapadia करना चाहती थी सनी देओल से हर कीमत पर शादी ,लेकिन यह हकीकत जानने के बाद बी बना ली दूरी 

Vidya Balan अपने सह-कलाकारों के साथ बनाती है शारीरिक सम्बन्ध !
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker