Viral video: सीधी में पत्रकार व नाटय कलाकारों का अंडरवियर में फोटो खींचने वाले सस्पेंड थाना प्रभारी का एक और कारनामा

फिलहाल थाना प्रभारी को अमानवीय कृत्य के चलते सस्पेंड किया गया है अब इस वीडियो के बाहर होने के बाद उनकी मुश्किलें फिर बढ़ गई है।

Sidhi police news: सीधी पुलिस का एक और क्रूर और खौफनाक चेहरा सामने आया है. जी हां कोतवाली के भीतर पत्रकार समेत नाटय कलाकारों की अर्धनग्न फोटो खींचने वाले थाना प्रभारी का एक और खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हालांकि यह वीडियो कई हफ्तों पुराना है फिलहाल थाना प्रभारी को अमानवीय कृत्य के चलते सस्पेंड किया गया है अब इस वीडियो के बाहर होने के बाद उनकी मुश्किलें फिर बढ़ गई है।

बता दें कि जिले (sidhi News) के सिहावल पूर्व थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार की मुश्किल रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले पत्रकार समेत नाटक कलाकारों की तस्वीरें खींचने के चलते उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था लेकिन एक बार फिर थाना प्रभारी व उनके साथ दो आरक्षको ने एक युवक को सरेराह बीच सड़क में जानवरों की तरह पीट रहे हैं । पिटाई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर भरा रो रहा है. वायरल वीडियो के बाद सीधी पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है फिलहाल मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है. उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिये गये हैं. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

बता दे कि वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो आरक्षक सरेराह एक युवक को पकड़ के रखा है और अमिलिया थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार बेरहमी के साथ युवक की डंडे से पिटाई कर रहे हैं इस पूरी घटना का वहां मौजूद एक शख्स ने वीडियो बना दिया और वायरल कर दिया घटना के बाद सीधी पुलिस की हैवानियत अब न केवल प्रदेश में बल्कि देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Back to top button