Viral Video: सीधी में BJP नेताओं पर चढ़ा सत्ता का नशा , सरेआम मारपीट कर व्यापारी का किया अपहरण !

आम लोग कहने लगे हैं कि शिवराज जी यदि आप अपराधों पर अंकुश लगाना चाहते हैं तो पहले बीजेपी नेताओं पर लगाम लगाएं क्योंकि इन दिनों यही शहर में मुख्य अपराधी बनते जा रहे हैं।

सीधी – सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेताओं को पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं रह गया है वह बड़े से बड़ा अपराध करने से भी नहीं चूकते आखिरकार हो भी क्यों ना जब सत्ता का संरक्षण प्राप्त है तो फिर किस बात का डर कुछ ऐसा ही दिखा सीधी जिले में जहां बीजेपी के कई नेता खुलेआम सड़कों पर नंगा नाच करते कैमरे में कैद हुए हैं। आम लोग कहने लगे हैं कि शिवराज जी यदि आप अपराधों पर अंकुश लगाना चाहते हैं तो पहले बीजेपी नेताओं पर लगाम लगाएं क्योंकि इन दिनों यही शहर में मुख्य अपराधी बनते जा रहे हैं

बता दें कि सीधी जिले की लालता चौक में करीब 10 से ज्यादा लोग मौके पर पहुंचे और व्यापारी के साथ मारपीट करने लगे जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है करीब 10 से ज्यादा लोग मौके पर पहुंचे वहां मौजूद एक शख्स के साथ मारपीट करने लगते हैं। इतना ही नहीं व्यापारी को गुंडे बदमाश अपनी गाड़ी जबरन बैठाते हुए अपने साथ ले गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नगर मंडल अध्यक्ष समेत कई गुंडे भाजपा के पदाधिकारी बताए जा रहे हैं फिलहाल पीड़ित पक्ष कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने नगर मंडल अध्यक्ष समय कई लोगों पर कई धाराओं पर मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है हालांकि अभी तक व्यापारी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है अब देखना होगा कि पुलिस क्या उपद्रवियों पर कार्यवाही करती है या फिर महज खानापूर्ति कर इस मामले को रफा-दफा कर देगी। वायरल वीडियो की पुष्टि विन्ध्य न्यूज नहीं करता है।

Back to top button