उत्तर प्रदेश

निरहुआ और अंजना का अब तक का जबरदस्त किसिंग सीन वाला गाना हुआ वायरल,फैन हैं तो मिस ना करें

भोजपुरी के सुपरहिट गाने 'खियादा मिठाई' में दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह का जबरदस्त किसिंग सीन वाला गाना सोशल मीडिया पर कहर बरसा रहा है निरहुआ ने एक्ट्रेस अंजना सिंह को 1 हजार किस का ऑफर दिया है।

Patna : भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के लाखों भोजपुरी दर्शक हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर निरहुआ की जोड़ी जिसे दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं वो है आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) । ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सदाबहार जोड़ी बन चुकी है इसमें तो कोई शक ही नहीं है। दिनेश लाल यादव के साथ अंजना सिंह की जोड़ी जहां भोजपुरी फैंस के दिलों में आग लगाती है, ये भी गारंटी है. यह बात भोजपुरिया के फैन्स बखूबी जानते हैं. तभी तो फैंस इस जोड़ी को मिस नहीं करते हैं।

इसी कड़ी में इस कपल का एक भोजपुरी सुपरहिट गाना ‘खियादा मिठाई’ सोशल मीडिया की पहली पसंद बनकर धूम मचा रहा है. दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह के अब तक के जबरदस्त किसिंग सीन वाले गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. गाने के बोल में भी निरहुआ ने एक्ट्रेस अंजना सिंह को 1 हजार किस देने का ऑफर दिया है.

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ हैं, जिनके गाने काफी लोकप्रिय हैं. उनका एक गाना इस समय यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस और हॉटबेल दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह ने एक साथ खास रोमांटिक अंदाज में तहलका मचा दिया है.

दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह की फिल्म ‘हथकड़ी’ का गाना ‘खियादा मिठाई’ इस समय यूट्यूब पर मौजूद है. इस गाने में दिनेश और अंजना का रोमांटिक अंदाज देख फैंस भी मदहोश हो गए हैं. निरहुआ का ये गाना पहले ही वायरल हो चुका है और ये गाना फिर से ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है.

इस खास गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने गाया है। गीत प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत अविनाश झा ने दिया है। गाने में दिनेश और अंजना के बीच कई किसिंग सीन हैं। इस बोल्ड गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक है. अपने बेहतरीन गानों और खूबसूरत वीडियो की वजह से इसे अब तक यूट्यूब पर 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसे कुल 10,874,090 बार देखा जा चुका है।

फिल्म ‘हथकड़ी’ का गाना ‘खियादा मिठाई’ यूट्यूब पर समय-समय पर वायरल होता रहता है. इस बार भी ऐसा हुआ है. फैंस एक बार फिर इस गाने के फैन हो गए हैं. इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी हैं, उन्होंने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है.

Back to top button