उत्तर प्रदेश

भाजपा विधायक ने थानेदार के सामने जोड़ लिए हाथ,थाने में जमकर हुआ बवाल,यह रही वजह

भाजपा विधायक बोले क्यों भाजपा की लुटिया डुबोने में लगे हैं

लखनऊ – सोशल मीडिया में इन दिनों एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें उत्तर प्रदेश के पीलीभीत थाने में भाजपा विधायक संजय सिंह गंगवार कोतवाली थाना प्रभारी अतर सिंह के सामने हाथ जोड़ के नजर आ रहे हैं फोटो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि शायद विधायक जी कोई याचना कर रहे हैं लेकिन हम आपको बता दें कि यह याचना नहीं बल्कि थानेदार से जनप्रतिनिधि हाथ जोड़ते हुए कहते हैं कि तुम बीजेपी की लुटिया डुबोने पर क्यों लगे हो वही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो एसपी को फोन लगाकर कहते हैं कि पूरी कोतवाली को लूटने में लगा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला रविवार का बताया जा रहा है जहां भाजपा विधायक संजय सिंह किसी महिला की शिकायत पर कोतवाली जा पहुंचे तो हंगामा खड़ा हो गया पहले तो कोतवाली प्रभारी अतर सिंह से भैंस की और फिर हाथ जोड़ते हुए कहने लगे कि तुम बीजेपी को हरवाने पर लगे हो। ऐसे में तो बीजेपी की लुटिया ही डूब जाएगी। इसके बाद उन्होंने थाना प्रभारी के सामने हाथ जोड़कर सही काम करने के लिए कहां।

बता दे कि भाजपा विधायक ने थाने से ही अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी को फोन लगा दिया और कहा कि आप सब ने पूरी कोतवाली को लूटने में लगा दिया है सब पैसा वसूली में लगे हैं इस दौरान कई घंटों तक थाने में प्रभारी की जमकर क्लास ली अब सोशल मीडिया पर इस पूरे वाक्य का वीडियो खूब वायरल हो रहा है हालांकि सदर कोतवाली को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

गौरतलब है कि महिला ॠचा मिश्रा की शिकायत के बाद विधायक संजय सिंह ने थाने पहुंच थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई। पीड़िता का आरोप है कि घर में घुसकर पुलिसकर्मियों ने मारपीट की और कपड़े तक फाड़ डाले साथ ही सुबह से शाम तक थाने में बैठा रखा पीड़िता की शिकायत के बाद बीजेपी विधायक थाने पहुंचे थे।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker