उत्तर प्रदेश

MP Sports Event: रजबन मैदान में मेरठ-हापुड़ सांसद ने खेल स्पर्धा की शुरुआत

मेरठ,। MP Sports Event खेलेगा भारत आगे बढ़ेगा भारत के तहत मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र में सांसद राजेंद्र अग्रवाल की ओर से सांसद खेल स्पर्धा 2021 की शुरुआत शनिवार को की गई। इसकी शुरुआत मेरठ छावनी स्थित रजबन फुटबॉल मैदान पर फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत भाजपा के प्रदेश महामंत्री अश्वनी त्यागी व सांसद राजेंद्र अग्रवाल सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने किया।

बता दें कि एक लंबे अंतराल के बाद आयोजित फुटबाल टूर्नामेंट में खिलाड़ियों जहां उत्साह दिखा तो वही खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन के साथ भाग लिया। रोमांचक मैच के साथ खेल स्पर्धा की शुरुआत हुई। फुटबाल टूर्नामेंट 2 दिन तक चलेगा। सांसद खेल स्पर्धा में फुटबॉल के अलावा खो-खो एथलेटिक्स की प्रतियोगिताएं भी होंगी। इसके साथ ही कुश्ती प्रतियोगिता चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में आयोजित की जाएगी। इस दौरान सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि एथलेटिक्स समेत खेलो के जरिए खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच मिलेगा तो वहीं दूसरी तरफ प्रतिभावान छात्र देश सहित अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा में जीतकर देश का नाम रोशन करेंगे।

MP Sports Event MRT2

आयोजकों पूरा शिक्षकों को दी गई जिम्मेदारी

एथलेटिक्स प्रतियोगिता कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगी जबकि खो-खो प्रतियोगिता शास्त्रीनगर स्थित बालेराम ब्रजभूषण सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित की जाएगी। इसके अलावा सभी खेलों की जिम्मेदारी संबंधित खेल आयोजकों व प्रशिक्षकों को सौंपी गई है। जिससे विभिन्न खेलों के खिलाड़ी प्रतियोगिता में प्रतिभाग ले सकें। वहीं उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों व उनकी टीम को पुरस्कार भी दिए जाएंगे । यह प्रतियोगिता 27 नवंबर तक चलेगी और उसी दिन समापन कर खिलाड़ियों को व विजेता टीमों को पुरस्कृत किया जाएगा।  इस खेल के आयोजन का उद्देश्य प्रतिभावान खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को दिखाने का एक बड़ा मंच दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker