उत्तर प्रदेश

TI गर्लफ्रेंड के साथ होटल में मना रहे थे रंगरेलियां, पत्नी ने मारा छापा तो हो गया कांड

TI was celebrating in the hotel with girlfriend, the wife raided and it became a scandal

उत्तर प्रदेश– उत्तर प्रदेश (UP) के कानपुर (Kanpur) में पुलिस इंस्पेक्टर पराई औरत के साथ इश्क फरमाना महंगा पड़ गया है दरअसल पुलिस इंस्पेक्टर दूसरी महिला के साथ एक निजी होटल में रंगरेलियां मना रहे थे अचानक उनकी पत्नी होटल पहुंची और उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया इसके बाद होटल जमकर बवाल काटा। पत्नी पुलिस इंस्पेक्टर को जब किसी पराई औरत की बाहों में खुद की पति को देखा तो उसने अपना आपा खो दिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस कमिश्नर ने पुलिस इंस्पेक्टर को तत्काल सस्पेंड कर दिया और जांच के आदेश दे दिए हैं।

बता दें कि यह घटना उस समय घटी जब पुलिस इंस्पेक्टर को महिला शक्ति संगम के कार्यक्रम में हिस्सा लेना था इस कार्यक्रम के जरिए कानपुर पुलिस महिलाओं को सशक्त बनाने की प्रयास में लगी है लेकिन पुलिस महकमे के जिम्मेदार ही महिला सशक्तिकरण को मजाक बना रहे हैं। पूरा मामला कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है, जहां तैनात इंस्पेक्टर अरुण कुमार सोमवार को किसी दूसरी महिला के साथ इश्क फरमा रहे थे. उसी समय फर्रुखाबाद से उनकी पत्नी ने आकर उनको रंगे हाथों पकड़ लिया. उसके बाद पति-पत्नी में जमकर लात-घूंसे चले. पत्नी ने इसकी शिकायत अधिकारियों से कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद पुलिस कमिश्नर ने थाना इंचार्ज को तत्काल सस्पेंड कर दिया और तुरंत रिपोर्ट मांगी. बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर उस समय इलाके के होटल केडी पैलेस में रुके थे। इस मामले में सबसे शर्मनाक बात ये है कि जिस समय इंस्पेक्टर साहब रंगेहाथ पकड़े गए, उसी समय उनके इलाके में पुलिस महिला शक्ति संगम कार्यक्रम कर रही थी। वहीं थाने के अन्य पुलिसकर्मियों की माने तो इंस्पेक्टर अरुण कुमार रंगीन मिजाज के हैं उनका दूसरी महिलाओं के साथ अफेयर रहा है अब रंगीन मिजाजी के चक्कर में एक बार इस कदर मारपीट हुई कि इंस्पेक्टर के हाथ में प्लास्टर तक चल गया हालांकि अब इस पूरे मामले में होटल मैनेजर का कहना है कि इंस्पेक्टर अरुण कुमार होटल में आते थे और हाथ मुंह धो कर चले जाते थे। होटल संचालक की बातों में कितनी सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा फिलहाल कानपुर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker