उत्तर प्रदेश

Yogi said on victory : जीत पर बोले योगी, जनता ने अराजकता को नकारा

Yogi said on victory, the people rejected the anarchy

snn

Yogi said on victory :  भाजपा दफ्तर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की प्रेस वार्ता

Yogi said on victory :  लखनऊ, 26 जून । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों पर आए चुनाव परिणाम से यह साबित हो गया है कि जनता ने अराजक तत्वों को नकार दिया है। जीत के लिए दोनों प्रत्याशियों को ढेर सारी शुभकामनाएं। मुख्यमंत्री ने जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया। उन्होंने कहा कि जीत के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं।Yogi said on victory : 

यह भी पढ़ें -Mastram वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस का लगाया तड़का अब ये लुक वायरल !

Yogi said on victory : जीत पर बोले योगी, जनता ने अराजकता को नकारा
photo by google

दोनों लोकसभा सीटों पर जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए संगठन का भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में अच्छा उम्मीदवार दिया। वहीं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया।Yogi said on victory :

आजमगढ़ में मंत्री सूर्य प्रताप शाही और रामपुर में सुरेश खन्ना की मेहनत की भी सराहना की। भारतीय जनता पार्टी की लगातार हो रही जीत के पीछे संगठन और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का नतीजा है।Yogi said on victory :

यह भी पढ़ें – Katrina Kaif को छोड़ पति विक्की इस लड़की को बाहों में भर झुला रहे झूला, तस्वीरों ने बया की सच्चाई !

Yogi said on victory : जीत पर बोले योगी, जनता ने अराजकता को नकारा
photo by google

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, मंत्री सुरेश खन्ना, सूर्य प्रताप शाही, जेपीएस राठौर, संदीप सिंह, गिरीश चंद्र यादव, भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी समेत अन्य नेता मौजूद रहे।Yogi said on victory :

यह भी पढ़ें –  उई मां बहुत भारी हो – Abhishek Bachchan को गोद में बैठाने के बाद Farah Khan का ऐसा हुआ हाल

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker