वीडियो

King Cobra Aur Nevle Ki Ladai: जंगल में किंग कोबरा और नेवला के बीच जंग, फिर जो हुआ रोंगटे खड़े कर देगा,देखें Video

King Cobra Aur Nevle Ki Ladai: इन दिनों सांप और नेवले की लड़ाई (Mongoose Snake Fight) का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों एक-दूसरे को जान से मारने के लिए आतुर नजर आ रहे हैं.वैंसे भी नेवला और सांप दोनो एक दूसरे के जानी दुश्मन है यह सभी जानते हैं।

King Cobra Aur Nevle Ki Ladai: सांप और नेवले की दुश्मनी पुरानी है। दोनों एक दूसरे को देखने के लिए दौड़ पड़े। नेवले को हमेशा सांप पर हमला करने की आदत होती है और सांप उसके बचाव में जवाबी कार्रवाई करता नजर आता है। सोशल मीडिया पर सांप और नेवले से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो में किंग कोबरा और नेवला वेसल के जंगल में आमने-सामने हैं। किंग कोबरा दिखने में बेहद खतरनाक है। लेकिन नेवला किंग कोबरा को देखते हैं उस पर अटैक कर देता है।

कोबरा और नेवले की लड़ाई

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे जंगल में एक किंग कोबरा और एक नेवला आपस में टकराते हैं. एक दूसरे को देखते ही दोनों एक दूसरे के सामने खड़े हो जाते हैं। अगले ही पल दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

जंगल का ये वीडियो हुआ वायरल

किंग कोबरा और नेवले के इस वीडियो को वाइल्ड एनिमल शॉर्ट्स नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो को शेयर कर लिखा गया है, ‘कोबरा और नेवला की लड़ाई’। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक व्यक्ति लिखता है, ‘वीज़ल ब्लैक माम्बा विष से प्रतिरक्षित है। दरअसल नेवला काला मांबा खाता है।’एक और कॉमेंट आया है, ‘यह कोई लड़ाई नहीं है कि कोबरा का शिकार होने जा रहा है.’

Back to top button