रीवा

Crime News : बेटी के प्रेमी को पिता ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया,90 फ़ीसदी जला युवक

Crime News : यह घटना चाकघाट थाना क्षेत्र का है जब ढेड़हा गांव का एक युवक 22 वर्षीय लड़की से मिलने उसके गांव गया था. बताया जा रहा है कि युवक को अपने घर पास में घूमते देख लड़की के पिता ने उसे पकड़ लिया और जिंदा जला दिया।

रीवा : मध्य प्रदेश के रीवा में बेटी से मिलने पहुंचे युवक को पिता ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक के बयान पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से रीवा इलाके में हड़कंप मच गया है।

युवती के घर के नजदीक घूम रहा था युवक

बता दें कि यह घटना चाकघाट थाना क्षेत्र की है जब ढेड़हा का एक युवक 22 साल की युवती से मिलने अपने गांव गया था. बताया जा रहा है कि युवक युवती के घर घूम रहा था तभी बच्ची के पिता की नजर उस पर पड़ी. युवक को घर के पास टहलता देख लड़की के पिता भड़क गए और उसी समय लड़के को पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लड़की के पिता ने घर से केरोसिन निकाल कर युवक पर डाल दिया । इससे पहले कि गांव के लोग कुछ समझ पाते, युवक के पिता ने आग लगा दी, जिससे युवक झुलस गया.


90 प्रतिशत युवक का जल गया शरीर

इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। लोगों ने तुरंत उस पर कंबल और पानी डालकर आग बुझाई, लेकिन तब तक युवक का फीसदी हिस्सा जल चुका था. इस बीच किसी ने पुलिस को पूरी घटना की सूचना भी दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक को टोंथर में भर्ती कराया. वहीं, युवक को जिंदा जलाने वाली लड़की के पिता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

युवती के पिता पहले भी कई बार युवक को समझा चुके हैं

रीवा एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि हमें पीसीआर पर सूचना मिली थी कि एक युवक को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया गया है. जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है, जिसके चलते आरोपी ने घटना से इनकार किया है।बताया गया कि पीड़ित युवक का आरोपित की बेटी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. रविवार दोपहर को युवक भी युवती से मिलने गांव आया था। इस दौरान उनके पिता की नजर उन पर पड़ी। जिसके बाद यह पूरा वाकया हुआ। फिलहाल आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button