अंतरराष्ट्रीय

गजराज और मगरमच्छ के बीच जमकर हुई लड़ाई देखिए कौन हुआ चित्त,VIDEO वायरल

सोशल मीडिया में आए दिन बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं इनमें से बहुत से वीडियो जंगल की दुनिया से जुड़े होते हैं इन वीडियोज में कभी जानवरों की मस्ती दिखाई देती है तो कभी उन्हें आपस में लड़ते दिखाई देते हैं जानवरों से जुड़े इन वीडियोज को लोग पसंद करते हैं। इस बीच जंगली जानवरों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिनमें दो खूंखार जानवर आमने-सामने आ गए हैं. किसी को विश्वास भी नहीं हो रहा है कि एक हाथी पानी में मगरमच्छ को हरा सकता है.इसके बाद क्या हुआ ये देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

एक कहावत है कि पानी में रहकर मगर यानि मगरमच्छ से बैर नहीं किया जाता है, मगर गजराज ने पानी में घुसकर मगरमच्छ को चित्त कर दिया. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेज़ी से वायरल भी हो रहा है. सभी लोग इस वीडियो को देखकर दंग हो रहे हैं. किसी को विश्वास भी नहीं हो रहा है कि एक हाथी पानी में मगरमच्छ को हरा सकता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा रहा है कि एक हाथी बहुत गुस्से में है. उसका गुस्सा इतना खतरनाक है कि मगरमच्छ को पानी में ही चित्त कर दे रहा है. हाथी जहां अपने सर से मगरमच्छ के ऊपर दबाव डालते दिख रहा है तो वही मगरमच्छ के ऊपर भी खड़े होते दिखाई दे रहा है कहते हैं कि जंगल का नियम है कि जो ताकतवर है वही जंगल में रह सकता है. मगरमच्छ भले ही पानी में ताकतवर है, मगर गजराज के सामने वो कमज़ोर ही दिख रहा है.

यह वीडियो इंडियन पुलिस सर्विस कमिश्नर ऑफ गवर्नर अरुणाचल प्रदेश HGS Dhaliwal ने वीडियो ट्वीट किया है। उन्हें उन्होंने ट्वीट कर लिखा की योग्यतम की उत्तरजीविता

https://twitter.com/hgsdhaliwalips/status/1423877817314340865?s=20

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker