अंतरराष्ट्रीय

दुल्हन अपनी शादी में कर ली ड्रिंक, झूमते हुए पहुची स्टेज पर और कर दी शर्मनाक हरकत,दूल्हा ले गया घर

खुद की शादी की खुशी में पैग पर पैग लगाने के बाद एक दुल्हन इतनी नशे में आ गई कि वह स्टेज से उठकर दूल्हे से शर्मनाक हरकत करने लगी और छूने की कोशिश करने लगी और स्टेज पर ही नंगे पैर डांस करने लगी.

नई दिल्ली: ब्रिटेन में अमूमन महिलाओं का शराब पीना आम बात है वहीं खुद की शादी के दिन शराब पीना, यह थोड़ा कुछ ज्यादा ही बोल्ड स्टेप के साथ शर्मनाक हालत कुछ हो ही नही सकता। लेकिन हालात कमोबेश स्थित कुछ ऐसे ही थे। लडकी नशे में टल्ली होकर वह नंगे पैर ही स्टेज पर डांस करने लगी और दूल्हे को भी डांस करने के लिए अपने पास खींचने लगी. दुल्हन ने ड्रिंक करने का वीडियो टिकटॉक पर शेयर कर दिया. जो अब जमकर वायरल हो रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

The Sun की खबर के मुताबिक, ऐसा ही एक घटना ब्रिटेन से सामने आया है जहां एक दुल्हन ने अपनी ही शादी के दिन ड्रिंक कर टल्ली होकर गई। TikTok का बहुत ज्यादा यूज करने वाली दुल्हन Kayleigh एक पैग पीना चाहती थी लेकिन वह पैग पर पैग पीती रही है और जब दूल्हे के साथ स्टेज पर पहुंची तो वहां वह आउट ऑफ कंट्रोल हो गई.  और दूल्हे को अपनी तरफ खींचते हुए डांस करने को मजबूर करने लगी।

टिक टॉक पर वीडियो हुआ वायरल

दुल्हन ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर घटना का एक वीडियो साझा किया, जहां उसने कहा कि वह केवल एक पैग ही पीना चाहती थी लेकिन उसने बहुत ज्यादा पी लिया और फिर चीजें अजीब हो गईं।

स्टेज पर ही दूल्हे से करने लगी छेड़छाड़

स्टेज पर दुल्हन बार-बार उठकर दूल्हे को छूने की कोशिश करने लगी। वह मंच पर नंगे पांव नाचने लगी। शाम छह बजे के बाद जब उनकी हालत बिगड़ी तो वहां मौजूद लोगों ने उसे स्टेज से उठा लिया और घर ले गए.

Back to top button