अंतरराष्ट्रीय

बेटे ने अपनी मां को किया प्रेग्नेंट,पति से तलाक लेने के बाद मां-बेटे ने रचाई शादी,अब बने पति-पत्नी

जब ब्लादिमीर जवान हो चुका है तो उसका अपनी मां से अवैध संबंध बन गया अब उसने अपनी मां को ही प्रेग्नेंट कर दिया है. लोग इस खबर को सुनते ही इन दोनों को गलत ठहराने लगते हैं और इन पर कार्रवाई करने की मांग करते लगते हैं, लेकिन मरीना और व्लादिमीर को परवाह नहीं है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं।

आज हम आपको एक ऐसी सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको पहली बार पढ़ने और सुनने में आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा लेकिन यह कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। आज हम आपको एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिस सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। मां और बेटे का रिश्ता एक पवित्र रिश्ता माना जाता है. एक मां ही होती है जो अपने बेटे को सही और गलत चीज का एहसास कराती है लेकिन सोचिए अगर वही बेटा अपनी मां के साथ गलत संबंध बना ले और उसके प्यार में पड़ कर मां को प्रेग्नेंट कर दे तो क्या होगा। इस बात पर यकीन करना मुश्किल जरूर है लेकिन यह 100 फीसद सही है।

रूस की रहने वाली 35 वर्षीय महिला मरीना

बामशेव (mareena bamshev) ने अपने बेटे से ही शादी रचा ली है. रिपोर्ट के मुताबिक मरीना ने अपने पति एलेक्स से तलाक लेने के बाद अपने बेटे से शादी कर ली है। हम आपको बता दें कि एलेक्स और मरीना की शादी 13 साल पहले हुई थी। इन दोनों के दो बच्चे थे जिनमें से एक का नाम व्लादिमीर और दूसरे बच्चे का नाम विक्टर था. जब ब्लादीमीर की उम्र 7 साल थी, उसी समय मरीना और अलेक्सी के बीच में रिश्ते सामान्य बिल्कुल नहीं थे दोनों के बीच मनमुटाव होने शुरू हो गए थे। जिसकी वजह से यह दोनों अलग हो गए। मरीना इस बीच बिल्कुल टूट चुकी थी। आज जब ब्लादिमीर जवान हो चुका है तो उसका अपनी मां से अवैध संबंध बन गया अब उसने अपनी मां को ही प्रेग्नेंट कर दिया है. लोग इस खबर को सुनते ही इन दोनों को गलत ठहराने लगते हैं और इन पर कार्रवाई करने की मांग करते लगते हैं, लेकिन मरीना और व्लादिमीर को परवाह नहीं है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं।

img 20220109 wa00058127436513261278154

डाइटिंग कर के खुद को बनाया आकर्षक

हम आपको बता दें कि मरीना बहुत मोटी हुआ करती थीं, फिर उन्होंने डाइटिंग कर अपना वजन कम किया और बेहद खूबसूरत दिखने लगीं। खुद को आकर्षक बनाने के लिए मरीना ने जमकर पसीना बहाया। उसके बाद उसे अपने बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया और फिर उन दोनों के बीच शारीरिक संबंध शुरू हो गए, जिससे मरीना गर्भवती हो गई और अब वह जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है।

img 20220109 wa0006574469178996241324

पति और रिश्ते से है नाराज

हम आपको बता दें कि मरीन के पहले पति अलेक्स मां-बेटे के रिश्ते से काफी नाखुश हैं और उन्होंने इसकी शिकायत भी की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. एलेक्सी का कहना है कि मुझे दोनों के रिश्ते के बारे में पहले से ही पता था, इसी वजह से मैंने मरीना को तलाक दे दिया था। पति ने बताया कि जब वह घर में नहीं रहता तो वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। एक शाम जब मैं काम से घर आया तो मैंने उन दोनों को घर में प्राइवेट अवस्था में देख लिया था जिसके बाद से मुझे पूरा यकीन हो गया कि इन दोनों के बीच बहुत कुछ चल रहा है आज इसी बीच में अलग होने का फैसला कर लिया और पत्नी को तलाक दे दिया।

img 20220109 wa00046453212085327235320

बेटा बना पति अब दोनों हर खुश

बता दें की मरीना और ब्लादिमीर इस समय अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं, और वह दोनों एक खुशहाल लाइफ बिता रहे हैं, वहीं दुनिया उनके इस रिश्ते के बारे में क्या कहती है और क्या सोचती है दोनों को इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता.

 

Back to top button