अंतरराष्ट्रीय

महिला सिंगर अपने बेटों के साथ देखती है पोर्न फिल्में, मचा हंगामा

लोगों ने बताया कि यह संस्कृत के खिलाफ

इंडोनेशिया में इन दिनों एक मां कहकर यह कहकर हंगामा खड़ा कर दिया कि वह अपने बेटों के साथ असली फिल्में देती है यह महिला इंडोनेशिया की पॉपस्टार वाहू सेतयानिंग बुडी है। उन्होंने दावा किया है क्या अपने बच्चों के साथ एडल्ट फिल्में दिखती हैं जिसके बाद उनका वीडियो तेजी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है हालांकि उनके इस बन बयान का ज्यादातर लोग विरोध करना शुरु कर दिया है साथ ही उनके काम को संस्कृत के खिलाफ बता रहे लेकिन बहुत से ऐसे लोग भी हैं जिनको पॉपस्टार काया काम पसंद आया

मिली जानकारी के अनुसार इंडोनेशिया की 49 वर्षीय सेतयानिंग बुडी को सारा के नाम से भी जाना जाता है। pop स्टार की कई गाने सुपर हिट है खाली में उन्होंने youtube पर वेन्ना मेलिंडा को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि वह बच्चों पर पूर्ण की प्रभाव पर वह खुला विचार रखती हैं दौरान सारा ने कहा कि मौजूदा समय में बच्चे और पोर्न देखें है असंभव अगर कभी माता पिता बच्चों को पूर्ण देखती हुए पकड़ ले तो उन्हें यह बात छुपा लेनी चाहिए।

बता दे कि सारा अनुसार उनके बच्चे खुले विचार वाले हैं सभी पोर्न देखते हैं चाहे वह एनिमेटेड हो या फिर आजकल के ट्रेड वाले। वह खुद अपने बच्चों को पोर्न देखने की अनुमानित देती है। कई बार उन्होंने बच्चों को सेक्स एजुकेशन के बारे में बताने के लिए खुद उनके साथ पोर्न देखा उनके मुताबिक यह बहुत बड़ा कदम था। ऐसे में बहुत से लोग इसके बारे में सोच भी नहीं सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker