अंतरराष्ट्रीय

18 साल की नही है यह खूबसूरत मॉडल, असली उम्र जानकर नही होगा यकीन,जवान दिखने के पीछे बताई यह वजह

अक्सर लोग चाहते हैं कि वह अपनी उम्र से थोड़ा छोटा दिखे। वहीं जब एक महिला ने अपनी उम्र अपने फैंस के साथ शेयर की तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. इसके बाद महिला के फैन्स ने पूछा राज, तो जानिए क्या था जवाब?

लोग महिला की उम्र के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं

इंस्टा पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

बहुत से लोग अपनी उम्र से कम दिखना चाहते हैं। लेकिन जब एक महिला ने अपनी उम्र फैंस के साथ शेयर की तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ। लेकिन फिर उन्होंने उसका रहस्य पूछा। मॉडल भी पीछे नहीं रहीं, उन्होंने अपने राज साझा किए।खूबसूरत मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने सोशल मीडिया पर जो खुलासा किया, उसे सुनकर मॉडल के प्रशंसक हैरान रह गए। दरअसल, मॉडल ने बताया कि उनकी असली उम्र 18 नहीं 41 साल है। कई यूजर्स अमेरिकी मॉडल के इस खुलासे पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

डेली स्टार के मुताबिक, मॉडल का नाम अंबर लैंकेस्टर है। वह अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं। वह इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। वह अपने दो साल के बेटे रस के साथ कई तस्वीरें भी शेयर करती हैं।अमेरिकन ब्यूटी ने भी हाल ही में टिकटॉक पर अपना अकाउंट बनाया है। उन्होंने टिकटॉक पर एक वीडियो भी शेयर किया है। अंबर ने जब वीडियो में अपने फैंस को अपनी असली उम्र बताई तो उन्हें एक बार भी यकीन नहीं हुआ।अंबर ने खुद बताया कि वह 41 साल की हैं। इसके बाद उनके फैन्स की बातें होने लगीं.आखिर वह इतनी यंग कैसे लग रही हैं? क्या राज हे? आपको अपना रहस्य साझा करना चाहिए।

यूजर्स कहते हैं, आप 22 की लग रही हैं

अंबर ने अपनी असली उम्र का खुलासा करते ही सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स करने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘आप 22 की लग रही हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि 40 साल की उम्र में आप रॉक कर रही हैं. खूबसूरत और आप अभी भी 18 साल की दिखती हैं। तभी एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं दुआ करता हूं कि 40 साल में आप जैसा दिखूं. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘कृपया अपना राज बताएं।’

वीडियो में बताया खूबसूरती का राज

एक अलग वीडियो में उन्होंने अपना नाइट रूटीन शेयर किया। मॉडल का कहना है कि वह प्रो-कोलेजन गुलाब का इस्तेमाल करती हैं, जो मेकअप हटाने में भी मदद करता है। वे बायोडिग्रेडेबल लॉन्ग वियर आई मेकअप का भी इस्तेमाल करती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CastZPGjNjE/?utm_source=ig_web_copy_link

साथ ही वह एलईडी फेस मास्क का इस्तेमाल करती हैं। इसके बाद अंबर ट्रेटिनॉइन क्रीम का इस्तेमाल करती है। इसलिए वह अपनी त्वचा की मालिश करती हैं। अंबर ने बताया कि वह पिछले 15 साल से इस क्रीम का इस्तेमाल कर रही हैं। वह रात में हयालूरोनिक एसिड का भी इस्तेमाल करती हैं। वह अपने चेहरे और गर्दन पर ड्राई स्किन क्रीम का भी इस्तेमाल करती हैं।

https://www.instagram.com/p/CbnCsjgrfwK/?utm_source=ig_web_copy_link

Back to top button