अंतरराष्ट्रीय

Pakistan MLA Aamir Liaquat का बेडरूम का वीडियो लीक, सांसद ने किया देश छोड़ने का ऐलान; पत्नी के बारे में ये बात कहें

Pakistan MLA Aamir Liaquat's bedroom video leaked, MP announces to leave the country; say this about wife

आमिर लियाकत हुसैन Video( Aamir Liaquat Hussain Video) : पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत ने Aamir Liaquat इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर लोगों से माफी मांगी है. उन्होंने अपनी तीसरी पत्नी दानिया मलिक के बारे में भी बात की.

आमिर लियाकत Aamir Liaquat ने किया पाकिस्तान छोड़ने का ऐलान: पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत ने बेडरूम का वीडियो लीक होने के बाद देश छोड़ने का ऐलान किया है. आमिर लियाकत का ये वीडियो उनके बेडरूम का है, जिसमें वो आइस ड्रग्स लेते नजर आ रहे हैं. हालांकि, अब उन्होंने पाकिस्तान को अलविदा कह दिया है और अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहे हैं.

Shahrukh’s khan का बेटा नहीं है उनका असली वरिश ,कोई ओर ही औरत है बेटे की असली माँ लेकिन करते है बहुत प्यार

Pakistan MLA Aamir Liaquat का बेडरूम का वीडियो लीक, सांसद ने किया देश छोड़ने का ऐलान; पत्नी के बारे में ये बात कहें
photo by google
आमिर लियाकत ने लोगों से मांगी माफी

आमिर लियाकत हुसैन ने इंस्टाग्राम(instagram) पर 52 मिनट का एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा, “इस्लाम का एक विद्वान एक व्यसनी कैसे हो सकता है.” आमिर लियाकत ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका दिल मेरी वजह से आहत हुआ है। जाने से पहले मैं उनसे माफी मांगता हूं. मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझ पर दया की और मरने से पहले मैं उस कर्ज को चुका दूंगा.

पाकिस्तान में रहने लायक नहीं: आमिर लियाकत

आमिर लियाकत ने वीडियो में कहा, मैं पाकिस्तान छोड़ रहा हूं और यहां नहीं रहूंगा, क्योंकि यह देश अब रहने योग्य नहीं है। यहां का माहौल खराब हो गया है और मेरा दिल बहुत दुखी है. मुझ पर उंगलियां उठाई गईं और आपत्तिजनक वीडियो के बारे में मीम्स बनाए गए। इससे मुझे दुख हुआ, लेकिन मैं हंसता रहा। यूट्यूब पर वायरल हो रहे आपत्तिजनक वीडियो को हटाने की किसी ने जहमत नहीं उठाई।’

आमिर लियाकत Aamir Liaquat ने अपनी तीसरी पत्नी को लेकर कही ये बातें.

वीडियो में आमिर लियाकत ने अपनी तीसरी पत्नी के बारे में भी बात की और कहा कि दानिया को माफ कर दिया गया है। उन्होंने कहा, “दानिया ने अच्छा नहीं किया, लेकिन मैंने उसे माफ कर दिया है. अगर वह अल्लाह से माफ़ी मांगता है तो उसके लिए मेरे घर के दरवाजे हमेशा खुले हैं.

लियाकत पाकिस्तान को कहां छोड़ेंगे.

आमिर लियाकत Aamir Liaquat हुसैन पाकिस्तान को कहां छोड़ेंगे, इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी। उन्होंने वीडियो में कहा, “मुझसे कहा जा रहा है, ये मैं किसी को नहीं बताऊंगा. लेकिन, ये साफ है कि मैं हज के बाद पाकिस्तान नहीं लौटूंगा.’ उन्होंने कहा, “‘एक था टाइगर’ के सलमान खान की तरह मैं भी क्यूबा जा सकता हूं. क्योंकि मैं गुमनामी की जिंदगी जीना चाहता हूं.”पत्नी दानिया ने ड्रग्स लेने का

पत्नी दानिया ने ड्रग्स लेने का आरोप लगाये.

बता दें कि आमिर लियाकत Aamir Liaquat की तीसरी पत्नी दानिया मलिक ने उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. दानिया ने वीडियो लीक करते हुए दावा किया कि उनके पति आमिर लियाकत बर्फ का नशा करते हैं। इसके साथ ही दानिया ने आमिर लियाकत से तलाक के लिए भी अर्जी दी है और अपना नाम दानिया आमिर से बदलकर दानिया मलिक कर लिया है.

दोनों की उम्र में 31 साल का अंतर है.

आमिर लियाकत Aamir Liaquat हुसैन 49 साल के हैं और उनकी तीसरी पत्नी दानिया मलिक सिर्फ 18 साल की हैं. उम्र में 31 साल अलग होने के बावजूद आमिर लियाकत ने दानिया से शादी की थी और उस समय उनकी काफी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि उनकी नई बेगम बेहद आकर्षक हैं और सादगी से रहती हैं, लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली और कुछ ही महीनों में तलाक का समय हो गया.

Sangeeta Chaudhary ने ऊपर पानी डाल दिखाई गदराई जबानी,फैंस बोले मारने का इरादा है क्या

Pakistan MLA Aamir Liaquat का बेडरूम का वीडियो लीक, सांसद ने किया देश छोड़ने का ऐलान; पत्नी के बारे में ये बात कहें
photo by google

Back to top button