अंतरराष्ट्रीय

25 साल की girl सिर्फ इस बात से हुई प्रभावित और 71 साल के बुजुर्ग को दे बैठी दिल

25 year old girl got impressed by this only and gave heart to 71 year old old man

Weird Love Story अजीब प्रेम कहानी: आपने अक्सर देखा होगा कि एक जवान लड़की girl पैसे या शोहरत के लिए बड़े आदमी से शादी करती है. यहां भी 25 साल की लड़की 71 साल के लड़के से शादी करती है, लेकिन पैसे या शोहरत की वजह से नहीं.

अजीब प्रेम कहानी: कब, कौन, किससे प्यार हो गया, कुछ कहा नहीं जा सकता. आपने अपने आस-पास कई अजीबो गरीब प्रेम कहानियां सुनी होंगी. ऐसी ही एक लव स्टोरी आजकल सुर्खियों में है. आपने अक्सर देखा होगा कि छोटी लड़की girl पैसे या शोहरत के लिए बड़े आदमी से शादी करती है. यहां भी 25 साल की लड़की girl 71 साल के लड़के से शादी करती है, लेकिन पैसे या शोहरत की वजह से नहीं.

Aamir Khan की बेटी Ira khan इस लड़के से करती हैं बेइंतहाँ प्यार, लेकिन करती हैं नौकरों जैसे व्यवहार

25 साल की girl सिर्फ इस बात से हुई प्रभावित और 71 साल के बुजुर्ग को दे बैठी दिल
photo by google

25 साल की गर्लफ्रेंड 71 साल की बॉयफ्रेंड

25 साल के डेनिएल रीफ ने 71 साल के रेकी मास्टर हॉवर्ड रीफ को अपना दिल दे दिया, फिर दोनों ने शादी कर ली, आपको जानकर हैरानी होगी कि डेनियल ने रेकी से पैसे या शोहरत के लिए शादी नहीं की थी, इनकी शादी की वजह बेहद हैरान करने वाली है. दरअसल, डेनिएल लंबे समय से बीमार चल रहे थे, वह हमेशा थका हुआ महसूस करता था और उसे भूख नहीं लगती थी. इसके बाद भी डेनिएल का वजन बढ़ता ही जा रहा था, girl

डेनिएल की हड्डियों में हमेशा तेज दर्द रहता था, इस रहस्यमयी बीमारी के लिए डेनिएल ने कई इलाज करवाए हैं, लेकिन डॉक्टरों को उसकी बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, इसके बाद उन्होंने 2019 में हार्वड के साथ एक सेशन बुक किया हार्वड ने डेनियल का इलाज किया और फिर वह ठीक हो गया इसी बीच डेनियल का झुकाव हार्वड की ओर बढ़ने लगा और उन्होंने उसे दिल दे दिया. girl

उम्र का अंतर 48 साल है

एक दिन डेनियल ने हार्वड से पूछा कि उसकी उम्र कितनी है, हॉवर्ड तब 71 साल के थे. यानी दोनों की उम्र में 46 साल का अंतर था हालांकि, डेनिएल को कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने इतने उम्र के फासले के बाद शादी करने का फैसला किया लेकिन उनके दोस्तों और परिवार ने उन्हें अपनाने के बजाय छोड़ दिया, इसके बाद भी उन्होंने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा अब दोनों बहुत खुश हैं.

Dhaaked में लिटिल कंगना बनी ‘Rewa की मायरा’, बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में पहुंचने की दिलचस्प कहानी पढ़ खड़े हो जाएंगे रोंगटे

25 साल की girl सिर्फ इस बात से हुई प्रभावित और 71 साल के बुजुर्ग को दे बैठी दिल
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker