अंतरराष्ट्रीय

Judge kisses murderer : हत्या के आरोपी के प्यार में पागल हुई जज! जेल में किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

Judge kisses murderer : अर्जेंटीना में हत्या के आरोप में जेल में बंद क्रिस्टियन बस्टोस के साथ क्रिमिनल जज मारियल सुआरेज़ का लिप-ल़ॉक का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

Judge kisses murderer: कहते हैं कि प्यार में आदमी अंधा हो जाता है और कब, किससे और कहां प्यार हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला अर्जेंटीना में देखने को मिली है जहां हत्या के आरोप में जेल में क़ैदी (Killer) को किस करती एक महिला का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. यह महिला कोई आम इंसान नहीं बल्कि एक जज है. आपको बता दें कि हत्या के अपराध में जेल में बंद क्रिस्टियन बस्टोस (Cristian Bustos) के साथ क्रिमिनल जज मारियल सुआरेज़ (Criminal judge Mariel Suarez) का लिप-ल़ॉक का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. जो अब सोशल मीडिया पर पर जमकर वायरल हो रहा है।

सजा सुनाने वाले पैनल का हिस्सा थी महिला
क्रिमिनल जज मारियल सुआरेज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हत्या के आरोप में जेल में बंद क्रिस्टियन बस्टोस को किस करती नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि मारियल उसी पैनल का हिस्सा थी, जिसने कातिल को उम्र कैद की सजा सुनाई थी. हालांकि सुनवाई के दौरान जज ने क़ातिल की सज़ा का विरोध किया था. क्रिस्टियन बस्टोस अपने बेटे और एक पुलिस अधिकारी की हत्या के मामले में सजा काट रहा है. हाल ही में उसे उम्र कैद की सज़ा सुनाई गई है. वह अपने सौतेले बेटे की हत्या के मामले में वॉन्टेड था. पुलिस जब उसे पकड़ने गई उसी दौरान क्रिस्टियन ने गोली मारकर पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी. रिपोर्ट के अनुसार, मारियल क्रिस्टियन से मिलने जेल पहुंची थी, जहां दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

img 20220111 wa00013867934504109786175

मामले की जांच हुई शुरू
वीडियो के वायरल होने के बाद मारियल ने अपनी सफाई दी है. उनका कहना है की ‘वो क्रिस्टीयन पर एक किताब लिख रही हैं जिस पर बात करने और कुछ मामलो की जानकारी लेने वो जेल गई थी। वायरल वीडियो उसी मुलाकात का है। जज ने किस की बात को लेकर वीडियो में कैमरे के गलत एंगल का हवाला दिया है. मामले में CCTV में कैद वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है. वीडियो में जज मारियल कैमरे की तरफ पीठ करके अपराधी क्रिस्टियल की तरफ झुकती दिखाई देती नजर आ रही हैं. अपनी सफाई में उन्होंने आगे कहा की ‘अपनी बातचीत की प्राइवेसी बनाए रखने के लिए वो क्रिस्टियन के इतने क़रीब गई थीं, ताकि वहां मौजूद लोग उनकी बातें न सुन सके’. लेकिन अब उनकी इस बातचीत को गलत नजरिए से पेश किया जा रहा है।

Back to top button