अंतरराष्ट्रीय

Romantic Couple : कपल ने बालकनी में किया रोमांस, VIDEO VIRAL होने पर महिला हुई गिरफ्तार

Romantic Couple: Couple romances in balcony, woman arrested for being VIDEO VIRAL

Romantic Couple:  सूरज की रोशनी में एक कपल बालकनी में रोमांस कर रहे थे. किसी ने इसका वीडियो बना लिया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने वीडियो में दिख रही महिला को गिरफ्तार कर लिया और पुरुष की खोज जारी है.

Romantic Couple: कहते हैं कि प्यार करने वालों को कोई बंदिश नही होती है और वह बिना किसी प्रवाह के वह सब करने के लिए तैयार हो जाते हैं जिस समाज गलत मानता है कुछ ऐसा ही एक मामला हांगकांग में देखने को मिली जहां एक महिला को खुलेआम रोमांस करना महंगा पड़ गया है. Romantic Couple

Also Read – Half naked फोटो खिचवा कर आलीशान घर-कार समेत करोड़ो की मालकिन हैं उर्फी जावेद, जानिये कितनी है प्रॉपर्टी

Romantic Couple: कपल ने बालकनी में किया रोमांस, VIDEO VIRAL होने पर महिला हुई गिरफ्तार
photo by google

Romantic Couple:  मामला हॉन्ग कॉन्ग का है. यहां काई-तक के पुराने एयरपोर्ट के पास एक हाई-राइज बिल्डिंग है. जहां कपल रोमांस करते दिखे थे. South China Morning Post की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में Kai Tak MTR station के पास से 36 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.

महिला का गिरफ्तारी कॉमल लॉ के तहत सार्वजनिक स्थान में शालीनता को भंग करने के आरोप में की गई है. इस तरह के अपराध  में 7 साल तक की सजा का भी प्राबधान है.एक विशेष निजी क्षेत्र में भी ऐसा करना गुनाह या अपराध माना जाता हैं. बैरिस्टर अल्बर्ट लुक वाई-हंग ने कहा कि इस मामले में क्राइम ऑर्डिनेंस के ऑफेंस ऑफ इंडीसेंसी इन पब्लिक ( Offense of Indemnity in Public )का चार्ज ज्यादा सटीक होता. इसके तहत किसी को 6 महीने तक की जेल की सजा और करीब 10 हजार रुपए का जुर्माना देना होता है.

Also Read – Urfi Javed : बोरे की ड्रेस में उर्फी ने दिखाया बूब्स, नेटिजन्स बोले-“इस बार टारजन बन गई देखें वीडियो

Romantic Couple: कपल ने बालकनी में किया रोमांस, VIDEO VIRAL होने पर महिला हुई गिरफ्तार
photo by google

बैरिस्टर अल्बर्ट लुक वाई-हंग ने कहा कि – बालकनी एक प्राइवेट एरिया है, लेकिन खुले में रोमांस करते दिखना कानून का उल्लंघन है. उन्होंने आगे बताया- जिन्होंने कपल के वीडियो को ऑनलाइन  पोस्ट किया उन पर कार्रवाई हो सकती है. उन्हें 3 साल तक की सजा और करीब 1 करोड़ का जुर्माना हो सकता है.

पुलिस ने कहा कि जांच अब भी जारी है. इस मामले में आगे और भी गिरफ्तारियां हो सकती है. हालांकि, हिरासत में ली गई महिला को बेल दे दिया गया है. अब उन्हें एक महीने बाद पुलिस को रिपोर्ट करना होगा. हलाकि वायरल वीडियो में एक महिला स्पष्ट दिख दिखाई दे रही हैं. Romantic Couple

पुलिस के मुताबिक, बालकनी में रोमांस करते कपल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी थी. सबूत इकट्ठा करने के बाद इस मामले में अब तक एक गिरफ्तारी की गई थी. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि 16-सेकेंड के वायरल क्लिप पास के ही किसी बिल्डिंग से रिकॉर्ड किया गया है.

Also Read – Ajay Devgan’s की बेटी न्यास इस विदेशी शख्स के साथ अनोखा रिश्ता, साया की तरह नही छोड़ता साथ, देखें तस्वीरें

Romantic Couple: कपल ने बालकनी में किया रोमांस, VIDEO VIRAL होने पर महिला हुई गिरफ्तार
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker