मध्य प्रदेशसिहोर

महिला तहसीलदार को वस में करवाने वाले टीआई पर इनाम घोषित

सीहोर : मध्यप्रदेश के सीहोर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया था जिसमें नायब तहसीलदार के घर जबरदस्ती घुसने व वशीकरण करने व अभद्रता एवं डराने धमकाने के मामले में फरार दतिया जिले के निलंबित टीआई शिशिर दास व आरक्षक पर एसपी सीहोर ने 5 – 5 हजार के इनाम की घोषणा की निलंबित ईआईसीसी दास व आरक्षक की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन कर दिया गया है।

टीआई बोले- सीएम की कसम खाता हूं कि नशा कारोबारियों से नहीं लेता हप्ता,अब खुल गई पोल ऐसे

बता दें कि 18 जनवरी से सीहोर पुलिस टीआई शिशिर दास की तलाश कर रही है लेकिन टीआई हाथ नहीं लग रहे हैं टीआई शिशिर दास पूर्व में सीहोर जिले के मंडी और नसरुल्लागंज थाने में भी पदस्थ रह चुके हैं निलंबित टीआई शिशिर दास के खिलाफ 18 जनवरी को सीहोर कोतवाली में एफ आई आर दर्ज करवाई गई थी.

दुल्हन घोड़ी चढ़ ब्याह रचाने पहुंची पिया के घर,नजारा देख दंग रह गए लोग

वर्तमान में शिशिर दास दतिया जिले के सेवड़ा थाने में पदस्थ थे और वही से फरार चल रहे हैं फरारी के दौरान शिशिर दास ने आरक्षक को सीहोर भेजकर नायब तहसीलदार को डराने का प्रयास भी किया था निलंबित टीआई शिशिर दास ने 22 जनवरी को सीहोर न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन लगाया था परंतु न्यायालय ने उनकी अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी थी।

भाजपा विधायक पर महिला ने शादी का झांसा देकर रेप का लगाया आरोप,केस दर्ज

पिछले दिनों तीन लोग लोगों में सवार होकर महिला अधिकारी के घर पहुंचे थे। तीनों नायब तहसीलदार के घर चक्कर लगा रहे थे । वही टोटके का सामान और नींबू मिर्ची फेंके जा रहे थे जिसकी सूचना महिला अधिकारी ने पुलिस को दी पुलिस ने रात में घेराबंदी कर उन तीनों को गिरफ्तार कर लिया पुलिस द्वारा पूछताछ पर तीनों युवकों ने सेवड़ा टीआई शिशिर दास का नाम लिया था।

पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की शराब पार्टी में हुई हत्या ? मचा हड़कंप

अजब गजब : आंख में पट्टी बांध पढ़-लिख लेती है तनिष्का,13 साल में 12 वीं पास करने वाली देश की पहली लड़की बनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button