डिंडोरी

चोरी के शक में बेरहमी से पिटाई: लोगों ने युवक का हाथ बांध जूते व लात-घूंसो से पिटा,देखें Video

डिंडौरी- जिले में चोरी के शक में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के फड़की गांव में दो दिन पहले लोगों ने युवक का हाथ बांध कर बुरी तरह पीटा। उसे पहले जूतों से पीटा, मन नहीं भरा तो लोगों ने जमकर जूते व लात- घूसो से पिटाई की । बुधवार को इसका एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे युवक को चोरी के आरोप में गांव वाले सजा दे रहे थे। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है फिलहाल अभी तक थाने में किसी भी तरह की शिकायत नही पहुंची हैं।

बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के खजरी गांव के एक ग्रामीण के घर से बीते दिनो दो मवेशी चोरी हुए थे। जहां ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की थी। लेकिन गुम मवेशियों का कोई सुराग नहीं लगा। इसी बीच ग्रामीणों को खबर लगी कि एक युवक उन मवेशियों को बेच रहा है मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान करीब आधा दर्जन ग्रामीणों ने मिलकर युवक का पहले हाथ बाधा और जूतों से पिटाई शुरू कर दी देखते ही देखते लोगों ने उसे लात घुसा से भी जमकर पीटा इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद एक शख्स ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को लेकर कोतवाली टीआई चंद्र किशोर सिरामे ने पहले अनभिज्ञता जाहिर की वीडियो दिखाने के बाद बताया कि खजरी गांव के एक ग्रामीण के दो पाड़े चोरी हुए थे। ग्रामीण बाद में थाने आए और कहा कि उनके जानवर मिल गए हैं। पिटाई को लेकर युवक ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं की है। लेकिन अब वीडियो संज्ञान में आया है जांच करवाउगां जिन लोगों ने भी कानून को हाथ में लिया है उनको बख्शा नहीं जाएगा।

Back to top button