निवाडी़

MP में कोरोना का कहर जारी, गाइडलाइन का पालन कराने सड़क पर उतरे कलेक्टर,दिखाए सख्त तेवर

कलेक्टर ने पृथ्वीपुर के भ्रमण पर पहुंचे और बाजारों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों समेत आमजनों से मास्क पहनने तथा सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की. मास्क न पहनने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

निवाडी- कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम और कोविड से बचाव के अनुरूप व्यवहार का पालन करवाने के लिए कलेक्टर नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी व पूरा प्रशासनिक अमला सड़कों पर उतर गया. बीते कई दिनों से कोविड संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है. लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं. कलेक्टर ने पृथ्वीपुर के भ्रमण पर पहुंचे और बाजारों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों समेत आमजनों से मास्क पहनने तथा सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की. मास्क न पहनने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में जिला प्रशासन की बडी कार्यवाही, मास्क न लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के खिलाफ कलेक्टर ने स्वयं बाजार में घूमकर कार्यवाही की है। कार्यवाही को लेकर निवाड़ी कलेक्टर ने कड़े तेवर दिखाए हैं। दरअसल निवाड़ी कलेक्टर अपने अमले के साथ आज पृथ्वीपुर पहुंचे जहां उन्होंने पूरे बाजार का भम्रण कर व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर बगैर मास्क लगाये दिखे दुकानदारों की दुकानों को किया शील कराया है। कलेक्टर ने सभी दुकानदारों सहित आमजन से अपील करते हुये कहा कि वह मास्क लगाने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करे। कलेक्टर ने सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि यदि कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Back to top button