MP News

five years में नहीं हुआ वार्ड क्र.30 में विकास कार्य,पूर्व पार्षद के प्रति रहवासियों में रोष

Development work in ward no. 30 not done in five years, anger among residents towards former councilor

Development work in ward no. 30 not done – मनोरंजन केन्द्र पार्क,सड़क, नाली, पानी,बिजली का अभाव,साफ-सफाई की भी दरकार, काम करने वाला प्रत्याशी ही होगा वार्ड का पार्षद (Five years)

सिंगरौली 20 जून ननि क्षेत्र के वार्ड क्र.30 की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे नवभारत संवाददाता से  वार्डवासियों ने चर्चा करते हुए बताया कि क्षेत्र में विकास के नाम पर कोई कार्य वार्ड के पूर्व पार्षद द्वारा नहीं कराया गया है. नाली, सड़क की स्थिति अत्यंत दयनीय है. कई जगह नालियों का पानी सड़कों पर बह रहा है. लेकिन पूर्व पार्षद व नगर निगम के अधिकारी आम जनता की समस्याओं को लगातार अनदेखी करते आये हैं. जिसका परिणाम आने वाले चुनाव में दिखेगा. (Five years)

Also Read : Pregnancy के चलते Deepika Padukone की सेट पर बिगड़ी तबीयत ? ले जाना पड़ा अस्पताल

Five years में नहीं हुआ वार्ड क्र.30 में विकास कार्य,पूर्व पार्षद के प्रति रहवासियों में रोष
photo by google
दरअसल नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्र.30 के रहवासियों ने vindhya News से चर्चा करते हुए बताया कि  वार्ड के पूर्व पार्षद रामसागर शाह ने वार्ड के लिए कोई भी ऐसा कार्य नहीं किया है जो हम रहवासियों के हित का हो. सड़क, नाली, पानी, साफ-सफाई जैसे मूलभूत समस्याओं पर तो कभी ध्यान दिया ही नहीं गया तो बाकी और कार्यों की क्या बात की जाये. वार्ड क्र.30 में रहवासियों के मनोरंजन के लिए आज तक एक पार्क तक की व्यवस्था नहीं की गयी है. (Five years)

 इसके अलावा नल जल योजना का लाभ अभी भी कई गलियों में लोगों को नहीं मिल पा रहा है. नालियां व सड़कों की स्थिति इतनी बद्तर है की जगह-जगह क्षतिग्रस्त हैं. जिससे नालियों का गंदा पानी सड़कों के बीचो-बीच बह रहा है. लेकिन वार्ड पार्षद 5 वर्षाे में न कहा जाय की थोड़ा बहुत कुछ कार्य किये होंगे इसके लिए कोई कार्य नहीं किया गया. इस बार नगरीय निकाय चुनाव में ऐसे लोगों को अपना वोट देंगे जो हमारी समस्याओं व सुख-सुविधाओं का ध्यान रख सके. (Five years)

Also Read – Kiara and Varun ने की सारी हदें पार तो सिद्धार्थ मल्होत्रा को आया गुस्सा! देखिये इनकी बोल्ड तस्वीरें

Five years में नहीं हुआ वार्ड क्र.30 में विकास कार्य,पूर्व पार्षद के प्रति रहवासियों में रोष
photo by google

इनका कहना है

वार्ड में एक नहीं कई समस्याएं हैं पूर्व पार्षद के द्वारा वार्ड में कोई भी कार्य नहीं कराया गया है जो लोगों के हित में हो सड़क व नालियां जीर्ण-शीर्ण अवस्था में पड़ी हैं. उन्हें ठीक कराये जाने की कई बार निगम अधिकारियों व वार्ड पार्षद से कहा गया था लेकिन आज तक वह भी काम नहीं हो पाया. आने वाले चुनाव में जनता के हितों का ध्यान रखने वाले योग्य व शिक्षित, अनुभवी व्यक्ति को ही वोट देना हितकर होगा. संतलाल बसोर,रहवासी (Five years)

वार्ड में सड़क, नाली, बिजली, पानी जैसी मूलभूत समस्याओं का अभाव है। बार-बार कहने के बावजूद दूसरे-तीसरे महीने में नालियों की साफ-सफाई हो जाती थी। पूर्व वार्ड पार्षद के द्वारा थोड़े बहुत कार्य किये गये थे। लेकिन सही मायने में वार्ड का विकास नहीं हो पाया है। लोगों को कई सारी चीजों की आवश्यकताएं हैं जो वार्ड में अब तक नहीं हैं. लोगों के हितों को ध्यान में रखने वाले और वार्ड के विकास की बात करने वाले प्रत्याशी को ही वोट दिया जायेगा. सूरज शाह, रहवासी (Five years)

Five years में नहीं हुआ वार्ड क्र.30 में विकास कार्य,पूर्व पार्षद के प्रति रहवासियों में रोष
photo by google

Back to top button