MP News

अंबानी परिवार को मिली जान से मारने की धमकी , बोला – रिलायंस अस्पताल को उड़ा दूंगा पुलिस , पुलिस जांच में जुटी

snn

Ambani family received death threats : इस मामले में मुंबई जोन-2 के डीएसपी निलोत्पल ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया, ‘आज दोपहर 12.57 मिनट पर एक फोन आया था. इसमें रिलायंस अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। एशिया की दूसरे नंबर की रईस मुकेश अंबानी परिवार (Ambani Family) से जुड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक अनजान व्यक्ति ने रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में फोन कर परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। फोन पर अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. ‘धमकी भरे कॉल की खबर मिलने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं मुंबई जोन-2 पुलिस ने एंटीलिया और रिलायंस अस्पताल में सुरक्षा बढ़ा दी है.

बता दें कि सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक अनजान व्यक्ति ने कॉल किया और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी। इस तरह का कॉल आते ही पुलिस को सूचना दी गई और डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन पर केस दर्ज करवाया गया। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है और कह रही है कि जल्द ही फोन करने वाले को ट्रेस कर पकड़ लिया जाएगा।

बता दें कि 1257 अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर अनजान नंबर से फोन आया और शख्स ने पूरे परिवार को मारने की धमकी दी गई। इतना ही नहीं फोन करने वाले ने अस्पताल को उड़ाने की बात भी कही है। इससे पहले भी 15 अगस्त को रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में इस तरह की कॉल आई थी। उस समय लगभग 8 धमकी भरे फोन कर मुकेश अंबानी को मारने की धमकी दी गई थी।

यह पहली बार नहीं है जब अंबानी परिवार के साथ इस तरह की घटना देखी जा रही है। फरवरी 2021 में अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास ‘एंटीलिया’ के पास विस्फोटकों से लदी एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) मिली थी।जिसमें जिलेटिन की छड़, 20 विस्फोटक और एक धमकी भरा लेटर मिला था।

डीसीपी निलोत्पल ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया, ‘आज दोपहर 12.57 मिनट पर एक फोन आया था. इसमें रिलायंस अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. साथ ही अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. हमने एंटीलिया और रिलायंस अस्पताल में सुरक्षा बढ़ा दी है. वहीं डॉग स्क्वाड टीम ने एंटीलिया वह रिलायंस अस्पताल के आसपास क्षेत्रों पर नजर रखी जा रही है. बताते चलें कि धमकी भरे फोन आने के बाद यह खबर पूरे देश में आग की तरह फैल गई है.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker