MP News

Singrauli News : आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का करें सहयोग- अमित द्विवेदी

snn


वरहवाटोला में आयोजित हुई गांधी चौपाल, उमड़ा जनसैलाब
सिंगरौली । मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी भोपाल के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर सिंगरौली गांधी चौपाल के जिला समन्वय अमित द्विवेदी के द्वारा देवसर विधानसभा क्षेत्र के वरहवाटोला में गांधी चौपाल का आयोजन किया गया था। गांधी चौपाल के आयोजन मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री वंश मणि प्रसाद वर्मा रहे विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली ग्रामीण अध्यक्ष अनिल द्विवेदी रहे। आयोजन की अध्यक्षता गांधी चौपाल के जिला समन्वयक में अमित द्विवेदी ने किया।

बता दें कि आयोजित गांधी चौपाल में पूर्व मंत्री बस मणि प्रसाद वर्मा ने आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेश वादाखिलाफी की राजनीति नहीं करती है हमेशा जनता के हित में कार्य कांग्रेश के द्वारा किया गया है। वही कार्यक्रम विशिष्ट अतिथि जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष ज्ञानेंद्र द्विवेदी ने कहां की मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा मध्य प्रदेश की जनता के हित के लिए सरकार से लड़ाई लड़ रहे हैं। सांची मध्य प्रदेश सरकार जनता के हित में कार्य कर सकें।

गांधी चौपाल के जिला समन्वयक अमित द्विवेदी ने आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है महंगाई चरम सीमा पर बढ़ गई है बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध नहीं हो रहा है पढ़े-लिखे युवा सड़क पर भटकने को मजबूर हैं आखिर सीएम शिवराज सिंह की घोषणा कहां गई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जुमलेबाजी की राजनीति कर मध्य प्रदेश की जनता को ठगने का काम किया है। श्री द्विवेदी ने आगे कहा कि अब मध्य प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भली-भांति समझ चुकी है।

मिशन 2023 मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है सिंगरौली जिले की जनता से यही अपेक्षा है कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस के हाथ को मजबूत करें तभी प्रदेश व सिंगरौली का विकास संभव होगा। इस गांधी चौपाल में मुन्नी लाल यादव,विपिन तिवारी, सूरज पांडे, गुड्डू सिंह,गिरजा प्रसाद, मनपत बसोर, विद्यापति बसोर, भैया लाल प्रजापति, अमृतलाल शाह , बबलू ,लल्लू, अंजनी तिवारी, महेश वैंस सहित भारी संख्या में ग्रामीण जनता मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker