MP News

Singrauli News: शराब के नशे में झील में युवक ने लगाई छलांग, आज आपदा प्रबंध टीम करेगी तलाश

snn


सिंगरौली 28 सितम्बर । सरई थाना क्षेत्र के बरका गांव स्थित एक झील में 42 वर्षीय युवक ने बहादुरी दिखाने के चक्कर में झील में छलांग लगा दिया। जहां देर शाम तक युवक की पतासाजी जारी रही।

घटना के संबंध में बरका पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इसी गांव के बाबूलाल बैगा पिता कैर बाबा उम्र 42 वर्ष ने आज बुधवार की अपरान्ह 3.30 बजे झील के पास कई लोग खड़े थे। इसी दौरान शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंचा और लोगों के नजरों के सामने ही छलांग दिया। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक जिस वक्त उसने छलंाग लगाने की कोशिश कर रहा था उस दौरान लोगों ने मना भी किया। किन्तु शराब के नशे में धुत्त होने के कारण किसी की बात को नहीं सुना। अब अधेड़ की तलाश के लिए कल गुरूवार की सुबह आपदा प्रबंध टीम जायेगी।

गोपद नदी पार करते तेज बहाव में वृद्ध बहा,दूसरा साथी बाल-बाल बचा,पुलिस चौकी निवास क्षेत्र की घटना

सिंगरौली 28 सितम्बर। पुलिस चौकी निवास क्षेत्र के गोपद नदी बिछुली घाट में पार करते समय झाडफ़ूक करने वाले दो ओझा बह गये। जहां इस इस घटना में एक 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी है। जबकि दूसरा व्यक्ति किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रहा। मृतक का शव आज बुधवार को गोपद नदी के किनारे करवाही गांव में मिला है।

घटना के संबंध में सरई थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस चौकी निवास के हरिहरपुर निवासी जयलाल यादव पिता स्व.हिरई यादव उम्र 65 वर्ष एवं यज्ञ नारायण दोनों व्यक्ति कल 27 सितम्बर को ठाढ़ी पाथर गोपद नदी पार कर झाडफ़ूंक करने गये थे। इसी दिन शाम करीब 4.30 बजे वापस दोनों व्यक्ति अपने घर आ रहे थे कि बिछुली घाट के गोपद नदी पार कर बहने लगे। गहरा पानी एवं तेज बहाव होने के कारण दोनों व्यक्ति बह गये। किसी तरह यज्ञ नारायण अपनी जान बचाने में सफल हो गया। जबकि जयलाल यादव नहीं बच पाया और उसकी मौत हो गयी। काफी तलाश के बाद आज मृतक जयलाल का शव करवाही गांव के गोपद नदी के किनारे पानी में तैरता हुआ मिला है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की विवेचना कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker