Jabalpur:बदमाशों ने गार्ड की हत्या कर ATM कैश वैन से लूटे 40 लाख रुपए, शहर में पुलिस ने की नाकेबंदी - विंध्य न्यूज़

जबलपुर । जबलपुर में दिन दहाड़े बड़ी घटना सामने आई है, शहर के तिलहरी इलाके में बदमाशों ने एटीएम कैश वैन को लूट लिया है। इस दौरान बदमाशों ने करीब एक दर्जन से ज्यादा राउंड की फायरिंग कर वैन में तैनात 4 सुरक्षा कर्मियों को गोली मार दी। जहां गार्ड राजबहादुर पटेल की मौके पर मौत हो गई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, घटना दोपहर की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे शहर में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि जबलपुर में एटीएम कैश वैन के चार सुरक्षा कर्मियों को दो बाइक सवारों ने गोली मार दी। जिसमे चार कर्मचारियों को गोली लगी हैं। इस हमले में राजबहादुर सिंह, श्याम ताम्रकार, बैंक कर्मचारी एवं अभिलाष यादव वेन ड्राइवर घायल हुए है जबकि गार्ड राजबहादुर पटेल की मौके पर मौत हो गई हैं। घायल कर्मचारियों को पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि गोली चलाने के बाद बदमाश कैश वैन से 40 लाख रुपए से भरा बॉक्स ले भागे। कैश वैन गोरा बाजार क्षेत्र के तिलहरी स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम में पैसे जमा करने गए थे।  दोपहर करीब 2:45 बजे दो बदमाश आए और फायरिंग कर दी। मौके पर गोराबाजार पुलिस सहित अधिकारी पहुंचे हैं। घायलों को निजी हॉस्पिटल भिजवाया गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा है।