uncategorized

इंदौर में 12 लाख कीमत की ब्राउन शुगर सहित बाप-बेटे धराए,आरोपित युवाओं को लगाते थे नशे की लत

इंदौर। शहर में मादक पदार्थ के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई में एक पिता-पुत्र की जोड़ी सहित 9 आरोपियों को क्राइम ब्रांच व पुलिस ने धर दबोचा है। यह पिता—पुत्र की गैंग ब्राऊन शुगर की तस्करी कर रही थी। मामले में महू के किसान गंज में 120 ग्राम ब्राऊन शुगर के साथ 3 आरोपी गिरफ्त में आए हैं। आरोपियों के पास से ब्राऊन शुगर सहित एक कार और 49 हजार रूपए भी बरामद हुए हैं। पकड़े गए ब्राउन शुगर के अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 12 लाख रुपए की बताई जा रही है, तस्करों के तार राजस्थान से जुड़े हुए हैं, यह कार्रवाई किशन गंज पुलिस और क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम द्वारा की गई है।

मकंगना रनौत ने आईलैंड पर ‘बिकिनी’ में शेयर की फोटो,ट्रोल्स बोले हमारी संस्कृत भूल गए

बता दें कि ब्राउन शुगर तस्करी का सरगना पूर्व में गोदिया,नागपुर और किशनगंज में भी अफीम के साथ गिरफ्तार हो चुका है। पिता पुत्र अपने परिचित के साथ मिलकर मादक पदार्थों की तस्करी लंबे समय से करते आ रहे हैं जिनमें मंदसौर निवासी परिचित तस्कर मदद करता था।  मोहित कनाडिया पुलिस ने भी नशे के कारोबारियों को गिरफ्तार किया है इनके पास से लाखों की ब्राउन शुगर बरामद की है। पकड़े गए बाप बेटे के तार राजस्थान के तस्करों से जुड़े हैं। इस कार्यवाही के बाद ड्रग्स माफियाओं में हड़कंप मचा है।

मुंबई में कोरोना कर्फ्यू तोड़ क्रिकेटर रैना,रंधावा, सुजैन सहित 34 पार्टी करते गिरफ्तार,

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि पीथमपुर किशनगंज क्षेत्र में एक व्यक्ति सफेद रंग की कार से अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर की डिलीवरी करने पहुंचा था। जहां सूचना पर क्राइम ब्रांच ने किशनगंज इलाके में संदेही कार को श्री सिटी कॉलोनी गेट से करीब 100 मीटर दूर रोककर तलाशी ली। जहां तलाशी के दौरान मोहम्मद सऊद पिता मोहम्मद यूसुफ निवासी भाटखेड़ी महू सवार था। आरोपी के पास से 50 ग्राम ब्राउन शुगर और 43500 रुपए नगद मिले। यह रुपए ब्राउन शुगर बेचने आए थे। सउद ने बताया कि इंदौर,महू,पीथमपुर और किशनगंज में ब्राउन शुगर की सप्लाई करता था। 

उज्जैन जिले में नाबालिक किशोरी से हुआ सामूहिक दुष्कर्म,तीन आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker