uncategorized

नए साल पर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट और पहुंच गया थाना

इंदौर — शहर जहां एक तरफ नए साल की शुरुआत होते ही लोग जहां एक तरफ जश्न में डूबे हुए हैं वहीं दूसरी ओर पश्चिम क्षेत्र के जीवन बसेरा अपार्टमेंट में एक युवक ने युवती की हत्या को अंजाम दे दिया इस घटना के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई। यह घटना शहर की अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र की गोडबोले कॉलोनी के जीवन बसेरा अपार्टमेंट की है जहां एक 22 वर्षीय युवती की हत्या को उसके प्रेमी ने कर डाली।

SINGRAULI POLICE ने नये साल में जिले वासियों को दिया बड़ा उपहार,देखें


मिली जानकारी के मुताबिक युवती लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में युवक के साथ रह रहे थे लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली 22 साल की मारिया और उसके प्रेमी अभिषेक के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जहां गुस्से में आकर प्रेमी अभिषेक ने लिव-इन पार्टनर मारिया का गला दबाकर हत्या कर दी। और घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी ने अन्नपूर्णा थाने में जाकर आत्मसमर्पण भी कर दिया।

पुलिस ने रोकी गाड़ी तो खुल गया जिस्मफरोशी का राज

बता दें कि दोनों इंदौर के ही मूल निवासी हैं और लिव-इन के चलते हुए शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के अन्नपूर्णा मंदिर के सामने स्थित कॉलोनी में रह रहे थे।फिलहाल पुलिस ने आरोपी के परिजनों को बुलाकर पूछताछ कर रही है वहीं युवती के परिजनों की तलाश की जा रही है मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने में लगी है।

3 जनवरी को होगा शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार,सिंधिया वफादारों को मिलेगी जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker