uncategorized

ब्वॉयफ्रेंड घर में मां-बाप की कर रहा था हत्या और बेटी लोगों को भ्रमित करने के लिए गली में घुमा रही थी कुत्ता

इंदौर के एरोड्रम पुलिस थाना क्षेत्र के रुकमणी नगर इलाके में डबल मर्डर हत्या का खुलासा पुलिस ने जब किया तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई जमीन खिसकने की वजह इसलिए कि क्योंकि इस हत्या का राजदार कोई और नहीं बल्कि नाबालिग बेटी ही निकली फिलहाल पुलिस ने देर रात नाबालिग बेटी सहित उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

IMG 20201217 WA0023 1


बता दें कि बीते दिनों पुलिस आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा एवं उनकी पत्नी श्रीमती नीलम शर्मा की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी इस हत्या में जो कहानी सामने निकल कर आए वह हैरान करने वाली थी दरअसल नाबालिक 17 साल की लड़की सिर्फ इसलिए अपने माता पिता की हत्या की है क्योंकि उसके पिता ने उसे बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति पर देख लिया था और घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी थी। जिससे नाराज बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मां-बाप की हत्या की साजिश रच डाली। और बॉयफ्रेंड के साथ साजिश के तहत दोनों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह घटना सुबह की है और सुबह जब बेटी का बॉयफ्रेंड जिसके माता-पिता की हत्या कर रहा था और लड़की लोगों को भ्रमित करने के लिए घर के बाहर कुत्ते को लेकर घूम रहे थे इस दौरान शर्मा दंपति की चीखें सुनकर जब पड़ोसी बाहर आए तो बेटी ने यह कह कर सबको भ्रमित कर दिया कि वह दोनों आपस में लड़ रहे हैं। सुनकर पड़ोसी भी अपने काम मैं चले गए।

रसोई पर महंगाई की मार, सिलेंडर लेने के लिए अब खर्च करने होंगे इतने रुपए

एरोड्रम पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि माता-पिता से नाराज 17 साल की लड़की बॉयफ्रेंड से मोबाइल पर चैटिंग कर रही थी इस चैटिंग में यह बातें नहीं हो रही थी जो इस उम्र के बच्चों के बीच अमूमन होती है बल्कि लड़की अपने माता पिता की हत्या की प्लानिंग कर रही थी लड़की ने फुलप्रूफ प्लानिंग तैयार करने के बाद अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया।

किसान सम्मेलन में कैलाश विजयवर्गीय बोले… मोदी जी ने गिराई कमलनाथ की सरकार

पुलिस के अनुसार ज्योति प्रकाश की बेटी केंद्रीय विद्यालय में पढ़ती है और उसका धनंजय नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसे लेकर पिता काफी गुस्से में थे और उस से दूरी बनाने के लिए भी कहा था कुछ दिन पहले पिता ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया था साथ ही कहा था कि आगे कभी मत देखना इसके बाद डीजे में देख लेने की धमकी दी थी पुलिस का मानना था कि डीजे नहीं प्रेमिका के पिता ज्योति प्रकाश शर्मा और मान नीलम की हत्या की है क्योंकि दोनों घटना के बाद से फरार हो गए थे।

सिंगरौली में डेढ़ महीने से इंसाफ के लिए भटक रही रेप पीड़िता,एसपी ऑफिस पहुंच बोली- कहां मांगूं न्याय,Singrauli news

पुलिस ने बताया कि बेटी ने मां-बाप की हत्या की साजिश रखने के बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया था प्लानिंग के मुताबिक मां-बाप की हत्या के बाद बेटी प्रेमी के साथ फरार हो गई थी उसके बाद उसका फोन बंद आ रहा था जिससे पुलिस को लोकेशन नहीं मिल रही थी लेकिन कहते हैं कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो लेकिन कोई ना कोई गलती जरूर करता है इस हत्याकांड में भी वही गलती नाबालिग बेटी ने की और जब शहर से दूर मंदसौर के रास्ते राजस्थान भागने की फिराक में ही थे उसी दौरान उसने अपना मोबाइल चालू कर लिया मोबाइल चालू होते ही पुलिस ने लोकेशन प्रेस करने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

इंदौर में पति-पत्नी की हुई हत्या,घर में मिला नाबालिक बेटी का पत्र : लिखा मां के सहयोग से पिता करता था दुष्कर्म


पुलिस ने बताया कि प्लान के मुताबिक सुबह 5:00 बजे बेटी ने पालतू कुत्ते को लेकर घर से बाहर निकली ठीक इसी समय उसका ब्वॉयफ्रेंड धनंजय और डीजे अंदर दाखिल हो गया इस दौरान लड़की ने घर के दरवाजे पर कुत्ते को बांध कर वापस अंदर चली गई जहां भीतर पहुंचे थे सबसे पहले उसने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी मां पर हमला किया इस हमले में दोनों ने धारदार बांका का इस्तेमाल किया और करीब 10 बार लगातार हमले के बाद मां की मौत हो गई इस भी मां के साथ संघर्ष भी हुआ।

MP में करंट का लगा झटका,प्रति यूनिट 1.98 फ़ीसदी महंगी हुई बिजली,जानिए क्या है नए टैरिफ, कांग्रेस ने बोला हमला


बॉयफ्रेंड के साथ जब मां की हत्या कर रही थी उस दौरान संघर्ष में मां की चीखें सुनकर पिता की नींद खुल गई और वह बाहर आकर देखा और जब तक कुछ कर पाते उसके पहले ही बॉयफ्रेंड ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला करते हुए पिता का हाथ काट दिया इस बीच जब बॉयफ्रेंड और पिता के बीच संघर्ष चल रहा था तो लड़की दीदी से बाहर निकली और कुत्ते को घुमाने निकली। शोर सुनकर पड़ोसी बाहर आए और लड़की से पूछा आखिर इतना दूर क्यों हो रहा है तो लड़की ने लोगों को भ्रमित करने के लिए कहा कि माता-पिता की लड़ाई हो रही है यह सब सुन पड़ोसी वापस घर चले गए।

राजनीतिक हवाला कांड में सीबीडीटी कमलनाथ व उनके मंत्रियों पर शिकंजा कसने की कर रहा तैयारी,MP से लेकर दिल्ली तक जुड़े तार…?


ब्वॉयफ्रेंड के साथ मां-बाप की हत्या करने के बाद बॉयफ्रेंड धनंजय के कहने पर लड़की ने चिट्ठी भेजी थी अपने पिता पर रेप करने का संगीन आरोप लगाया फिर दोनों एक्टिवा पर सवार होकर रतलाम के रास्ते राजस्थान की तरफ चले गए। बड़ी आबादी में डबल मर्डर को अंजाम देते समय बेटी ने लोगों का ध्यान भटकाने के लिए घर में सामान्य लड़ाई बता दी। और हत्या के बाद फरार हो गई। 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान,कमलनाथ को बताया प्रदेश का सबसे भ्रष्टतम मुख्यमंत्री,गृह मंत्री को सुनें

One Comment

  1. When I originally commented I clicked the -Notify me when new comments are added- checkbox and now each time a comment is added I get four emails with the same comment. Is there any way you can remove me from that service? Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker