uncategorized

मां दरवाजा पीटती रही,बेटी ने की आत्महत्या,सुसाइड नोट में लिखी वज़ह,जानकर हो जाएंगे हैरान


भोपाल –मध्य प्रदेश की राजधानी से बड़ी खबर आ रही है यहां एक 26 वर्षीय बेटी ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इस बीच युवती ने सुसाइड नोट पर आत्महत्या करने की वजह बताई है युवती ने लिखा कि उसके साथ धोखा हुआ है इस वजह से आत्महत्या करने के लिए मजबूर हुई है।इस घटना की खबर लगते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फिलहाल राजधानी के टीटी नगर थाना एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी को युवती की मौत की खबर लगते ही वह फरार हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में एक युवती फांसी के फंदे में झूल कर आत्महत्या कर ली। लड़की आत्महत्या की है वहीं पर रखी पलंग पर एक सुसाइड नोट मिला है। युवती ने एक सुसाइड नोट लिखा की आत्महत्या करने जा रही हूं इसका जिम्मेदार आदिल खान है युवती ने आरोपी का नाम पता और मोबाइल नंबर भी लिखा है। युवती के सुसाइड नोट के आधार पर आदिल खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच युवती के परिजनों का आरोप है कि आदिल खान अपनी पहचान छुपाते हुए हिंदू बनकर बेटी से दोस्ती की थी। आदिल की सच्चाई जब बेटी को पता चली तो वह इतना बड़ा झूठ बर्दाश्त नहीं कर पाई ।

सरकारी कर्मचारियों को जल्द मिल सकती है यह बड़ी सौगातें, सीएम शिवराज ने किया आश्वस्थ

परिजनों ने बताया कि आदिल ने नाम छिपा कर उसकी बेटी पूजा से दोस्ती की थी वह करीब 8 साल से अच्छे दोस्त थे। टीटी नगर निवासी पूजा बरेले उम्र 26 वर्ष डायल हंड्रेड के कॉल सेंटर में काम करती थी। उसके परिजनों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम को पूजा घर आने के बाद सीधे अपने कमरे में चली गई थी उस दौरान उसकी मां और पूजा भी घर में थे। पूजा के दरवाजा बंद करते ही मां ने दरवाजा खटखटाया लेकिन पूजा ने कोई जवाब नहीं दिया बड़ी मुश्किल से दरवाजा खोल सके तो पूजा फंदे पर लटकी हुई थी। उन्होंने फंदा खोलकर उसे उतारने का प्रयास किया लेकिन तब तक पूजा की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना टीटी नगर पुलिस को दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीधी शिक्षा विभाग में सुविधा शुल्क का खेल,अब किया यह बड़ा कारनामा,

सीधी के दो ठेकेदारों का ऑडियो वायरल,कलेक्टर को दे रहे गाली, बोले राहुल के दबाव में कलेक्टर खेलेंगे गेम

सिंगरौली ट्रैफिक जाम में फंसा मंत्री का काफिला, पुलिस कर्मियों ने गलत साइड से निकाली मंत्री की गाड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker