uncategorized

शराब ठेकेदारों के गुर्गों की गुंडागर्दी, पिटाई का वीडियो वायरल, कीन मानिए नहीं देखे होंगे ऐसी पिटाई

शराब ठेकेदारों की गुंडागर्दी,अवैध शराब बेचने के शक पर जमकर पीटा,
इंदौर– मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में शराब कारोबारियों की गुंडा गर्दी एक बार फिर देखने को मिले। इस बार शराब बेचने की शंका में एक युवक की चौईथराम चौराहे वाइन शॉप के पास अहाते में इतनी बेहरमी से पिटाई की कि युवक बेहाल हो गया. माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए कि वह अब कानून हाथ लेने सेे भी बाज नहींं आ रहे ।  शराब माफियाओं को कानून का जरा भी डर नहींं रह गया यही वजह रही कि ना केवल युवक के साथ मारपीट की बल्कि वीडियो भी बनाकर वायरल किया। 

वायरल वीडियो (viral video) में गुंडे मारपीट करते हुए यह कहते सुनाई दिए कि अब इस इलाके में और शराब (wine) बेचेगा? युवक लगातार कह रहा था कि मैं शराब नहीं बेचता हूं. इस दौरान माफिया का एक दुर्गा यह भी कहते सुनाई दे रहा है की टीआई का……जब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने वीडियो के आधार पर ही छः लोगो के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि जिस युवक की पिटाई की जा रही है वह क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार करता है वही जो जिन लोगो के द्वारा युवक की पिटाई की जा रही है वह शराब ठेकेदार है और उन्हें क्षेत्र में लगातार अवैध शराब बिकने की सूचना मिल रही थी जिसके बाद शराब ठेकेदारो ने ही युवक को अवैध शराब के साथ पकड़ा और जमकर पीटा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker