uncategorized

सीधी में कांग्रेस नेता शशि थरूर सहित 7 अन्य पर आपराधिक मामला दर्ज,सोशल मीडिया पर किया था विवादित पोस्ट

किसान ने अमिलिया थाने में दर्ज कराया मामला

सीधी– गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद सोशल मीडिया के जरिये दंगा भडक़ाने, हिंसा फैलाने की साजिश को लेकर कांग्रेस नेता एवं सांसद तिरूवनंतपुरम शशि थरूर समेत 7 पत्रकारों एवं अन्य के विरूद्ध सीधी जिले के एक किसान द्वारा जिले के अमिलिया थाने में आज एफआईआर दर्ज करायी गई है।

अमिलिया निवासी किसान गजराज सिंह चंदेल पिता स्व.जनार्दन सिंह चंदेल ने अमिलिया थाने में की गई रिपोर्ट में कहा है कि 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर, पत्रकार राजदीप सरदेसाई अहमदाबाद, श्रीमती मृणाल पाण्डेय टीकमगढ़ एवं दिल्ली के पत्रकार जफर आगा, परेश नाथ, अनंत नाथ, विनोद के. जोश एवं अन्य अज्ञात आरोपियों द्वारा सोशल मीडिया पर साजिश के तहत पोस्ट कर दंगा भडक़ाने एवं हिंसा फैलाने की साजिश को अंजाम दिया गया।अमिलिया थाना में सभी आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 0083/2021 में धारा 153ए, 153-ए(1)(बी), 505(2) में आज शुक्रवार को अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। अमिलिया थाना पुलिस द्वारा इस मामले में संबंधित आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाई शुरू करने की तैयारी की गई है।

इनका कहना है आरोपी शशि थरूर एवं 7 नामजद तथा अन्य के विरूद्ध आज शुक्रवार को आपराधिक मामला अमिलिया थाना में एक किसान की रिपोर्ट पर दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। आगे नियमानुसार कार्यवाई संबंधित आरोपियों के विरूद्ध सुनिश्चित की जावेगी।
दीपक सिंह बाघेला
थाना प्रभारी, अमिलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker