भाई से शादी करवाने के लिए जीजा ने किया साली का अपहरण,बहन भी थी राजदार!

कल्याणपुर तिराहे से 21 वर्षीय युवती का संदिग्ध परिस्थिति में किडनैप हो गया था। जांच पड़ताल करने पर पुलिस को पता चला कि उसका किडनैप उसके जीजा ने किया है। जिसका साथ उसकी बहन रमिया ने भी दिया।

ग्वालियर- जिले के डबरा अनुभाग के पिछोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कल्याणपुर तिराहे से 6 अप्रैल की दोपहर एक 21 वर्षीय युवती लापता हो गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन शुरू की जहां जांच के बाद मामला अपहरण का निकला। इस घटना की खबर लगते ही जिले भर में सनसनी फैल गई पुलिस जैसे चैलेंज के रूप में लेते हुए अपने मुखबिरो को सक्रिय कर दिया इस बीच मंगलवार को युवती घर वापस लौट आई और परिजनों को पूरा मामला बताया युवती की शिकायत पर पुलिस ने जीजा और बहन के दो देवरो के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कल्याणपुर तिराहे से 21 वर्षीय युवती का संदिग्ध परिस्थिति में किडनैप हो गया था। जांच पड़ताल करने पर पुलिस को पता चला कि उसका किडनैप उसके जीजा ने किया है। जिसका साथ उसकी बहन रमिया ने भी दिया। युवती ने बताया कि कल्यापुर तिराहे से 6 अप्रैल को उसके जीजा दलवीर सिंह अन्य भाई राहुल गुर्जर, मोनू गुर्जर निवासी अरोर थाना बेहट के साथ आकर किडनैप कर ले गए, घर में उसे बंधक बनाकर रखा। वे अपने भाई से उसकी शादी कराना चाहते थे। इस बीच किडनैप करके चंगुल से किसी तरह बचकर वहां से भागने में सफल हो गई और अपने घर पहुंच गई। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ अपहरण समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Back to top button