MP IPS Transfer List: सरकार ने 3 जिलों के एसपी, 2 अफसरों को किया पुलिस मुख्यालय में अटैच

MP IPS Transfer List: भोपाल । मध्यप्रदेश में तबादलों का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार को गृह विभाग की ओर से प्रदेश के तीन जिलों के एसपी और 2 एसपी को पुलिस मुख्यालय में अटैच किया गया है। अधिकारियों की तबादला सूची जारी कर दी गई है। तबादले के बाद IPS ब्यूरोक्रेसी में चर्चाओ व समीक्षा का दौर शुरू हो गया।

Mahogany Cultivation: इस पेड़ की खेती से सिर्फ 12 साल में बन जाएंगे करोड़पति! जानिए क्या है इसकी खासियत और क्यों है इतनी मांग

MP IPS Transfer List:

माना जा रहा है कि गुना की घटना और सिवनी की समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 4 जिलों के IPS पुलिस अधीक्षक IPS बदल दिए हैं। एक चर्चा यह भी है कि नगरीय निकाय एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले प्रशासनिक फेरबदल किया जा रहा है लेकिन मायने की निकाले जा रहे है।

MP IPS Transfer List:

मध्यप्रदेश शासन गृह विभाग मंत्रालय से जारी स्थानांतरण सूची के अनुसार भारतीय पुलिस सेवा के पांच अधिकारियों की नवीन पदस्थापना की घोषणा की गई है। लिस्ट इस प्रकार है

 MP IPS Transfer List: इस ट्रांसफर लिस्ट में एपसी धर्मवीर सिंह को खरगोन , अरविंद तिवारी को झाबुआ और आशुतोष को सतना जिले का एसपी बनाया गया है। वहीं एसपी कुमार प्रतीक को AIG, PHQ और सिद्धार्थ चौधरी को AIG, PHQ भोपाल में अटैच किया गया है।

Singrauli: लड़की को भगाकर ले जाने तथा सामूहिक बलात्कार के आरोपी पहुंचे जेल

jail
photo by google

Back to top button