Priyanka Chopra को प्री मैचोर हुई थी बेटी ,Parineeti Chopra ने कहा की अस्पताल में दीदी सोल्जर नजर आई

Priyanka Chopra had a pre-mature daughter, Parineeti Chopra said that Sister Soldier was seen in the hospital

परिणीति चोपड़ा Parineeti Chopra प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra को बताती हैं कि एक सैनिक की मां मालती का जन्म समय से पहले हुआ था: प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopraकी बहन परिणीति चोपड़ा Parineeti Chopra ने अपनी बहन की तुलना एक सैनिक से की थी। परिणीति ने कहा कि मालती मैरी चोपड़ा जोनास प्री-मैच्योर पैदा हुई थीं और तीन महीने तक प्रियंका अस्पताल में एक सिपाही थीं।

Priyanka Chopra को प्री मैचोर हुई थी बेटी Parineeti Chopra ने कहा कि अस्पताल में दीदी.
photo by google

मदर्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा  Priyanka Chopra ने मालती मारी चोपड़ा की बेटी जोनस को अपने फैन्स की पहली झलक दिखाई. नन्ही सी बच्ची को मां की गोद में फंसा देख सभी ने बागबानी शुरू कर दी। लेकिन साथ ही प्रियंका ने ये भी खुलासा किया है कि हर कोई बच्चे का दीवाना है. प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra का कहना है कि मालती जन्म से ही अस्पताल के एनआईसीयू में भर्ती हैं और 100 दिन बाद घर लौटी हैं।

Read Also-Kajol से शादी से पहले इन 2 अभिनेत्रियों से Ajay Devgan का था संबंध, फिर इस वजह से बना ली दूरी

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra  के इस पोस्ट में बहन परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड के रणबीर सिंह, सोनम कपूर और प्रीति जिंटा पर खूब प्यार बरसाया है. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने भी अपनी पोती का स्वागत किया। इस बीच बहन परिणीति ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि तीन महीने से ज्यादा समय से प्रियंका एक सिपाही की तरह अस्पताल में मालती (प्रियंका चोपड़ा के समय से पहले जन्म) की देखभाल कर रही थीं।

https://www.instagram.com/p/CdTr_YnvMkp/?utm_source=ig_embed&ig_rid=60804372-8aa4-49e2-889e-4f5502f604d2

परिणीति चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra  और निक जोनास के लिए लिखती हैं, मिमी दीदी- मैंने आपको अस्पताल में एक सैनिक के रूप में देखा। छोटी लड़की ने हमें पहले ही बहुत कुछ सिखाया है और वह इसके बारे में कुछ नहीं जानती है! अब उसे डंप करने का समय आ गया है।

Priyanka Chopra को प्री मैचोर हुई थी बेटी Parineeti Chopra ने कहा कि अस्पताल में दीदी.
photo by google

अनुष्का शर्मा, प्रीति जिंटा और सोनम कपूर ने भी कमेंट किया प्रियंका के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, ‘कठिन मां के लिए ढेर सारा प्यार और नन्ही गुड़िया के लिए ढेर सारा स्नेह और आशीर्वाद। प्रीति जिंटा लिखती हैं, ‘बहुत खुश हूं कि वह आखिरकार घर आ गई हैं। पितृत्व के हर पल का आनंद लें।

ढेर सारा प्यार, ढेर सारा प्यार।’ सोनम कपूर, जो इस समय अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं, ने कमेंट में लिखा, ‘मैं इन तीनों से प्यार करती हूं।’ “बच्चे और माँ के लिए बहुत सारा प्यार,” उसने लिखा। सानिया मिर्जा, मलाइका अरोड़ा ने भी किया आशीर्वाद रणबीर सिंह से लेकर दीया मिर्जा और सानिया मिर्जा ने भी कमेंट बॉक्स में अपने प्यार का इजहार किया है। मलाइका अरोड़ा ने भी अपने प्यार और आशीर्वाद का इजहार किया। जहां ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली ने लिखा, ‘भगवान आपको बचाए एंजेल मालती। आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहेंगे।

जनवरी में सरोगेसी के जरिए मां बनीं प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की थी। राजस्थान में पारंपरिक रूप से शादी करने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ज्यादातर अमेरिका में रहती हैं। जनवरी 2022 में प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह मां और निक पिता बन गए हैं।मलाइका से अलग होने के बाद इस खूबसूरत लड़की के साथ क्रेजी अरबाज खान, देखें तस्वीर. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हमें एक बेटा हुआ है। इस खास मौके पर हम अपना पूरा ध्यान परिवार को देना चाहते हैं। इसलिए, कृपया सभी से हमारी निजता का सम्मान करने की अपील करें।

कोका-कोला : कभी फ्री में मिलता था आज 38.66 अरब डॉलर का ब्रांड, ये है कोका-कोला की शुरुआतमालती नाम का अर्थ है

प्रियंका चोपड़ा  Priyanka Chopra जब भी इस बात का खुलासा करती हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती रखा है तो हर कोई इस नाम का मतलब तलाशने लगता है। मालती शब्द का अर्थ है सफेद फूल की बेल। इतना ही नहीं, ऐसा माना जाता है कि इस नाम की लड़कियां अच्छी दोस्त, प्रेमी और जीवन साथी होती हैं। इतना ही नहीं, नाम से तात्पर्य उस व्यक्ति से है जो अपनी उपस्थिति से एक मीठी सुगंध फैलाता है।

Back to top button