बॉलीवुड

Aamir Khan व फातिमा सना के बीच आ गई बेटी,इरा बोली अब्बू तीसरी शादी की तो ज़िंदगी भर नही देखूंगी शक्ल !

Daughter came between Aamir Khan and Fatima Sana.

आमिर खान Aamir Khan बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है और आजकल हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है। आमिर खान का अब तक का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है, क्योंकि आमिर खान ने बॉलीवुड में एक या दो हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है, यही वजह है कि आजकल हर कोई उन्हें जानता है। आमिर खान की निजी जिंदगी की बात करें तो आमिर खान ने कुल मिलाकर दो बार शादी की और हाल ही में आमिर खान शादी के 15 साल बाद अपनी दूसरी पत्नी से अलग हो गए और रिश्ता खत्म कर दिया।

आमिर खान Aamir Khan इन दिनों मीडिया में अपनी तीसरी शादी की बात कर रहे हैं, जिसके बारे में अफवाह है कि वह फातिमा सना शेख नाम की एक्ट्रेस के साथ हैं, लेकिन आपको बता दें कि आमिर खान की तीसरी शादी में बाधा उनकी अपनी बेटी है। इरा खान जिसके कारण कहा जाता है कि आमिर खान तीसरी बार शादी करना चाहते हैं तो भी शादी नहीं कर पाते हैं। लेख में हम यह भी बताते हैं कि आमिर खान की बेटी उनकी शादी के बीच में क्यों खड़ी थी।

Aamir Khan व फातिमा सना के बीच आ गई बेटी,इरा बोली अब्बू तीसरी शादी की तो ज़िंदगी भर नही देखूंगी शक्ल !
photo by google

Read also-Sunny Leone फिर लौटी पॉर्न इंडस्ट्री में ? बॉलीवुड से परेशान होकर लिया फैसला ! फ़ैस हैरान

तीसरी शादी में रह गई है आमिर खान की बेटी, ये है बड़ी वजह

आमिर खान Aamir Khan अपने फिल्मी करियर की बजाय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आमिर खान की निजी जिंदगी हमेशा से ही काफी दिलचस्प रही है क्योंकि आमिर खान ने अपने जीवन में बहुत कुछ देखा है और आज के समय में भी कुछ ऐसा ही है। आमिर खान की निजी जिंदगी की बात करें तो यह बात सामने आई है कि वह फातिमा सना शेख नाम की लड़की से तीसरी बार शादी करना चाहते हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि आमिर खान चाहकर भी ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि उनकी बेटी बना रही है। यह। इस विवाह में बाधाएं।

जब आमिर खान Aamir Khan की बेटी इरा खान से उनके पिता आमिर की तीसरी शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इनकार कर दिया और कहा कि वह अपने जीवन में अपने पिता से कभी बात नहीं करेंगी या कहें कि उनके पिता उन्हें नहीं देखेंगे। आमिर खान का चेहरा हम आपको आगे बताएंगे कि आमिर खान की बेटी इरा खान ने आमिर खान को लेकर ऐसा बयान क्यों दिया।

अगर आमिर खान तीसरी बार शादी करते हैं तो अपनी बेटी इरा खान से ब्रेकअप कर लेंगे, लेकिन चाहकर भी ये कदम नहीं उठा सकते!

आमिर खान Aamir Khan और उनकी शादी ज्यादातर मीडिया की सुर्खियों में है और वर्तमान समय में यही हुआ है क्योंकि हाल ही में यह पता चला था कि आमिर खान अपनी बेटी की वजह से अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने के बाद तीसरे व्यक्ति हैं। इरा खान की शादी नहीं हो पाएगी और अगर आमिर खान तीसरी बार शादी करते हैं तो उनकी बेटी के साथ विवाद होगा।

आमिर  Aamir Khan की बेटी इरा खान ने कहा है कि अगर उनके पिता आमिर से तीसरी शादी करेंगे तो वह उनसे बात नहीं करेंगे और यह बात एक मायने में सच है क्योंकि कोई भी बच्चा यह बर्दाश्त नहीं कर सकता कि उनके पिता तीन बार शादी करें। यही कारण है कि कहा जाता है कि अगर आमिर खान तीसरी बार शादी करते हैं तो उन्हें अपनी बेटी इरा और अपनी तीसरी पत्नी में से किसी एक को चुनना होता है और इसी वजह से आमिर खान Aamir Khan तीसरी बार शादी नहीं कर पाते हैं। समय भी एक अच्छा पिता बनना चाहता है।अब मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं।

Aamir Khan व फातिमा सना के बीच आ गई बेटी,इरा बोली अब्बू तीसरी शादी की तो ज़िंदगी भर नही देखूंगी शक्ल !
photo by google

Back to top button