व्यापार

SUV Suzuki Vitara का लुक और फीचर्स मचा रहा धमाल ,Creta और Seltos की कर देगा छुट्टी

SUV Suzuki Vitara's look and features are making a splash, will leave Creta and Seltos

SUV Suzuki Vitara’s look and features are making a splash: मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में मारुति सुजुकी की नई कार लांच करने की तैयारी में हैं.मारुति सुजुकी प्लांट के बाहर टेस्टिंग के दौरान एक झलक देखी गई हैं,यह कर शानदार लुक्स और दमदार फीचर्स से लैस होगी.

Maruti Suzuki Vitara SUV India Launch: भारत में कॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ-साथ मिडसाइज एसयूवी की भी काफी मांग है और SUV Maruti Suzuki भी इस सेगमेंट में हुंडई मोटर्स, किआ मोटर्स, टाटा मोटर्स और महिंद्रा जैसी कंपनियों को चुनौती देने के लिए नई एसयूवी Suzuki विटारा लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी SUV Suzuki Maruti  विटारा ब्रेजा के बाद कंपनी सुजुकी विटारा को मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में ला सकती है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह कंपनी की लग्जरी एसयूवी एस-क्रॉस की जगह लेगी। कुछ समय पहले इस एसयूवी को हरियाणा के मानेसर स्थित Marutiप्लांट के आसपास स्पॉट किया गया था।

इन कारों का होगा मुकाबला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक SUV Maruti Suzuki और टोयोटा मोटर्स इस सी-सेगमेंट एसयूवी को संयुक्त रूप से विकसित करेंगे, जिसे खासतौर पर भारतीय सड़कों और लोगों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। भारत में Toyota Glanza और Toyota Urban Cruiser के बाद इस SUV को आने वाले समय में Toyota और Suzuki की पार्टनरशिप में Suzuki के बैनर तले पेश किया जा सकता है.

यह अपने सेगमेंट में टाटा हैरियर और स्कोडा कुशक के साथ-साथ वोक्सवैगन ताइगुन जैसी एसयूवी को चुनौती देती नजर आएगी। बता दें कि मारुति सुजुकी SUV Maruti Suzuki अब तक मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत नहीं कर पाई है, इसलिए कंपनी मिसेज एसयूवी सेगमेंट में ऐसी कार लाने की पूरी कोशिश कर रही है जो बाकी कंपनियों को मात दे सके।

Growing distance in Amitabh Jaya : अमिताभ जया में बढ़ती दूरियां, “ऐश्वर्या रही बड़ी वजह !”

SUV Suzuki Vitara का लुक और फीचर्स मचा रहा धमाल ,Creta और Seltos की कर देगा छुट्टी
photo by google

यह हैं संभावित लुक, फीचर्स और पावर

फिलहाल आपको Maruti Suzuki Vitara SUV के संभावित लुक्स और फीचर्स के बारे में बता दें, इसमें Vitara Breza, S-Cross और Toyota Urban Cruiser की झलक मिल सकती है. यह कंपनी की कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रेजा से बड़ी और आकर्षक होगी। इसे 1.5 लीटर K-Series पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है।

अपकमिंग सुजुकी विटारा में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और कई अन्य स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ-साथ एडवांस सेफ्टी फीचर्स होंगे। मारुति सुजुकी इस एसयूवी को भारतीय बाजार में 10 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है। आने वाले समय में नेक्स्ट जनरेशन मारुति ब्रेजा भी भारत में लॉन्च होने वाली है, इसकी संभावित खूबियों को जानकर लोगों में इसका जबरदस्त क्रेज है।

Sapna Choudhary ने दिखाया सेक्सी अवतार, कल्लू फैंस की लचक गई कमर

SUV Suzuki Vitara का लुक और फीचर्स मचा रहा धमाल ,Creta और Seltos की कर देगा छुट्टी
photo by google

Back to top button