राष्ट्रीय

Accident सड़क हादसा में पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत

4 including nephew of former MP died in accident road accident

Accident सड़क हादसा बिलासपुर- हाइवा व ऑटो की जोरदार टक्कर में पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, कार में विस्फोट हादसे में पूर्व सांसद लखनलाल साहू के भतीजे समेत चार लोगों की मौत हो गई छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा Accident हो गया.

बिलासपुर Accident-तखतपुर मुख्य मार्ग पर मोच के पास तेज रफ्तार हाईवे से ऑटो की टक्कर Accident हो गई, जिसमें एक पूर्व सांसद समेत चार लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर जांच कर रही है.

बधाई हो,बाप हुआ है!’, महिंद्रा ने नई SUV के नाम का किया खुलासा

Accident सड़क हादसा में पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत
photo by google

यह है मामला

मिली जानकारी के अनुसार घटना बिलासपुर-तख्तपुर मेन रोड के मोच के पास रात करीब 11 बजे हुई. पूर्व सांसद लखनलाल साहू के भतीजे का निधन हो गया है खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। टक्कर Accident इतनी जोरदार थी कि ऑटो में सवार दो लोग सड़क से कूद गए। उस समय, चालक और एक यात्री गंभीर रूप से फंस गए थे, जिसके बाद कार को गैस से काटना पड़ा। पुलिस ने हाईवे क्रमांक CG08 AD 1051 को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि एयर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ऑटो रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उनकी पहचान करने का प्रयास कर रही है.Accident

मृतकों के नाम

भुनेश्वर साहू पिंटू के पिता भरत साहू 36 साल के हैं और अमोरा पराश्कापा में रहते हैं,ओमप्रकाश वर्मा के पिता राम कुमार की उम्र 22 साल है,रघुबीर साहू के पिता रामखिलाबन साहू 24 साल के हैं और पोर्टर लूथरा के रहने वाले हैं,
महेश साहू पूर्व सांसद लखन लाल साहू के भतीजे, पिता शोभराम साहू, उम्र 40 वर्ष.Accident

आये दिन सड़क दुर्घटना Accident होती ही रहती है अगर आकड़ो की माने तो सबसे ज्यादा सडक हादसे में मृत्यु होती है फिर भी लोग चेत नहीं रहे है ना ही घटनाओ से सबक लेने को तैयार है ऐसी ह्रदय विदारक दुर्घटनाये आम हो चुकी है प्रत्येक दिन किसी ना किसी घर का चिराग इस दुर्घटना से बुझ ही जाता है.ऐसी दुर्घटनाओ में अंकुश लगाने हेतु शाशन को और भी पुख्ता इंतजाम करना पड़ेगा जिससे ऐसी दुर्घटनाओ से बचा जा सके.

5G Technology lunch – भारत में पहली 5G कॉल, पलक झपकते होगा ऑनलाइन काम, जानिए इसके फायदे

Accident सड़क हादसा में पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत
photo by google

Back to top button