uncategorized

नहर में डूबने से मासूम की मौत

सीधी –सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत सुडवार निवासी राजकुमार रावत की पांच वर्षीय पुत्री की नहर में डूबने से मौत हो गई है। बताया गया है कि 12 जनवरी की शाम से रवीना लापता हो चुकी थी परिजनों द्वारा काफी तलाश की गई परंतु बच्ची का कोई अता पता नहीं चला। जिस पर परिजनों द्वारा अमिलिया थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

अजब- गजब हैः यह शख्स पहनता है सोने की पतंग,बाली और लॉकेट

प्रथम दृष्टया अमिलिया थाने में 363 का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 13 तारीख सुबह परिजनों द्वारा नहर के पास पैर फिसलने का निशान देखा गया जिसमें शंका जताई गई कि हो सकता है कि बच्ची शौच के दौरान पैर फिसलने से नहर में गिर गई होगी। राजकुमार रावत के घर के पास से ही यह नहर निकली है जो लगभग 20 फीट के आसपास अंडर ग्राउंड भी है। इसका पानी सिहावल के बघोर की ओर जाता है। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी पाते ही पुलिस द्वारा छानबीन शुरू कर दी गई।

नाबालिक के साथ फूफा सहित अन्य दो लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म ,घटना के बाद आरोपित फरार

IMG 20210115 WA0038
विज्ञापन

बताया जाता है कि वहां से दो तरफ पानी जा रहा था जो एक तरफ का पानी जाम की वजह से रुका हुआ था, काफी मशक्कत के बाद पानी को रुकवाया गया फिर एक साथ पानी का प्रेशर बना कर छोड़ा गया कुछ देर बाद बच्ची का शव बाहर निकला। ग्राम वासियों द्वारा बहते हुए शव को पकड़ा गया। पुलिस द्वारा मार्ग पंचनामा तैयार कर मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम हेतु समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिहावल भिजवाया गया।

सिंगरौली पहुंची कोरोना वैक्सीन की पहली खेप,जानिए कब और कैसे मिलेगी वैक्सीन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button