uncategorized

सीधी कलेक्टर रविंद्र चौधरी ने क्रिकेट उद्घाटन मैच में कहीं यह बड़ी बात, अब हो रही तारीख

खिलाड़ियों को मैदान में खेल भावना का परिचय देना चाहिये ,उप्र पिपराही ने बहरी को दी 2 विकेट से मात
सीधी — स्थानीय छत्रसाल स्टेडियम में लांस नायक शहीद सुधाकर सिंह स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में उप्र पिपराही ने बहरी को रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से शिकस्त देकर टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया। मंगलवार को सीधी के छत्रसाल स्टेडियम लांस नायक शहीद सुधाकर सिंह स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन जिले के कलेक्टर रविन्द्र चौधरी ने दीप प्रज्ज्वलन और शहीद सुधाकर की प्रतिमा में माल्यर्पण करके किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि खेल प्रतिभा को निखारने का काम करता है। खेल से खिलाड़ियों के व्यक्तित्व का विकास होता है। अतः सभी को खेल भावना से मैदान में उतरना चाहिए। खेल में हार जीत तो होती रहती है पर असली विजेता वही होता है जो मैदान में उपस्थित सभी लोगों का दिल जीत ले। क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला मुकाबला उत्तर प्रदेश की पिपराही और मप्र बहरी के बीच खेला गया।

IMG 20210105 WA0050

बता दें की उत्तरप्रदेश पिपराही टॉस जीतकर पहले क्षेत्र रक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बहरी की टीम निर्धारित 15 ओवर में 130 रन बना सकी। बहरी टीम की ओर से संजय ने सर्वाधिक 44 रन, 34 गेंद पर बनाये जबकि अम्बिकेश ने 25 गेंदों में 38 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।जीत के लिए निर्धारित 131 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पिपराही की टीम को कड़े मुकाबले का सामना करना  पड़ा। पिपराही की टीम दो विकेट से जीत हासिल की। पिपराही की टीम की तरह से विक्की शर्मा ने 25 गेंदों में 43 रन बनाए। मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए सुशील को मैन आफ दा मैच का पुरस्कार स्पॉन्सर हम लोग मेंस वेयर गांधी चौक के संचालक द्वारा प्रदान किया गया।   टूर्नामेंट के आयोजक सीधी फाइटर्स क्रिकेट टीम है। मैच में अंपायरिंग में पुष्पराज सिंह सोलंकी, अरविंद परिहार विक्की, कमेंटेटर की महती भूमिका कुलदीप मिश्रा, विक्की, वीरेश ने संभाल रखी थी।

इंदौर में हैदराबाद से मंगाई 70 करोड की ड्रग्स पकड़ाई,5 गिरफ्तार

सीधी को दशकों बाद ये मिली सौगात,मिलेगी ये सुविधाएं

भोपाल में अस्पताल ने 600 लोगों को बिना बताए को वैक्सीन के लगाए टीके

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button