uncategorized

सीधी कि दुष्कर्म पीड़िता खतरे से बाहर,राहुल गांधी बोले एक और निर्भया,कब तक सहेंगे नारी पर वार ? 


सीधी– सीधी जिले में रोंगटे खड़े कर देने वाली एक बार फिर निर्भया जैसी घटना सामने आई है.अब इसे दिनों दिन मनुष्य जाति की विकृत होती सोच का परिणाम कहें कि या फिर पुलिस प्रशासन और सरकारों की लापरवाही कि दरिंदे दरिंदगी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में विधवा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसके निजी अंगों में दुष्कर्मियों द्वारा लोहे की रॉड डाल देना दुस्साहस और हैवानियत की चरमसीमा को ही दर्शाता है।

सिंगरौली में 12 केन्द्रों पर लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन,15 टीमें बनाई

फिलहाल दुष्कर्म पीड़ित महिला को जिला अस्पताल से रेफर करने के बाद रविवार रात को रीवा मेडिकल कॉलेज लाया गया. डीन डॉ मनोज इंदुलकर ने बताया कि चिकित्सकों की टीम में पीड़िता का ऑपरेशन किया है. महिला खतरे से बाहर है उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है ऑपरेशन के बाद गायनी आईसीयू में रखा गया है. ज्यादा निकलने से युवती काफी कमजोर हो गई है।


गौरतलब है कि पीड़ित महिला झोपड़पट्टी में रहती है और दुकान संचालित कर जीविकोपार्जन करती हैं शनिवार रात को आरोपियों ने आवाज लगाकर पानी मांगा जब महिला ने पानी होने से इनकार किया तो आरोपी अंदर प्रवेश कर गए और बारी-बारी से रेप किया इतना ही नहीं महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया पीड़ित महिला के स्वास्थ्य की जानकारी लेने संभाग आयुक्त राजेश जैन आईजी उमेश जोगा और डीआईजी अनिल सिंह कुशवाह मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ मनोज इंदुलकर अस्पताल अधीक्षक डॉ शशिधर गर्ग एवं गायनी विभागाध्यक्ष डॉ कल्पना यादव से मुलाकात की और स्वास्थ्य की जानकारी ली.

ट्रंप पर महाभियोग के लिए प्रयास तेज करेंगे डेमोक्रेट सांसद

दीपक बघेल ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के बाद रविवार को ही चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपी और पीड़िता एक ही गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि महिला के शिकायत पर धारा 376 (बलात्कार) सहित अन्य सम्बद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सीधी की घटना में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, उन्हें जल्द सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

शिवराज सरकार दे रही है सुनहरा मौका,इस तरह घर बैठे जीते 10 हजार रुपये

सीधी मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर खेद जताया है उन्होंने कहा एक और निर्भया कब तक सहेंगे नारी पर बार ? मध्यप्रदेश में महिला से निर्भया जैसी दरिंदगी गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में जाट डाली गई है घटना को जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button